Activa की हवा टाइट करने आईं Yamaha की धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, 100km रेंज में है धाकड़ फीचर्स

Yamaha Neo Electric Scooter: आज के समय में बढ़ रही इलेक्ट्रिक व्हीकल के डिमांड को देखते हुए मार्केट में कई सारे इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च हो चुके हैं। इसी बात का ध्यान रखते हुए मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी Yamaha अपना एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिया है। जो शानदार फीचर्स और लग्जरी डिजाइन में मार्केट में बवाल मचाए हुए हैं। आज हम इस आर्टिकल के अंदर Yamaha Neo Electric Scooter के बारे में चर्चा करेंगे।

Yamaha Neo Electric Scooter Features

अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स को लेकर तो उसमें आपको कई सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी ज्यादा खास कम बजट के सेगमेंट में लोगों के लिए बनाते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, एलइडी डिस्पले, स्पीडोमीटर के साथ में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल रहे हैं।

Yamaha Neo Electric Scooter Range

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज के मामले में भी काफी बेहतरीन। क्योंकि कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर दमदार बैटरी और मोटर का इस्तेमाल किया है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर 50.4V/19.2AH की क्षमता वाली 2.06k W की बैटरी का इस्तेमाल किया है। जो 5 से 6 घंटे में चार्ज हो जाती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज होकर 100 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है।

Yamaha Neo Electric Scooter Price

अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर तो कंपनी ने अपने इस Yamaha Neo Electric Scooter बजट सेगमेंट के साथ ही पेश किया है जो लग्जरी लुक के साथ में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक्स शोरूम कीमत में 2.50 लाख रुपए ख़रीद सकते हैं।

KTM को मार्केट से बहार करने आईं Bajaj Pulsar, Bajaj Pulsar NS200 Bike स्टाइलिश लुक और धाकड़ इंजन 

Spread the love

Leave a Comment