108MP कैमरा के साथ स्वर्ग की अप्सराओं को दीवाना बनाने आया Redmi का 5G स्मार्टफोन, 120W चार्जर से 24 मिनट में चार्ज

Xiaomi Mi 11T Pro 5G Smartphone Launch: भारतीय बाजारों में ग्राहकों द्वारा सस्ते बजट रेंज के भीतर आजकल बेहतर कैमरा क्वालिटी और आधुनिक स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन खरीदे जा रहे हैं जिसमें हालिया मिल रही जानकारी के मुताबिक मशहूर कंपनी Xiaomi ने Xiaomi Mi 11T Pro 5G Smartphone को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ आता है जिसे अपनी कैमरा क्वालिटी की मदद से मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर माना जा रहा है इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको काफी प्रीमियम स्पेसिफिकेशन और फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Xiaomi Mi 11T Pro 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको Xiaomi Mi 11T Pro 5G Smartphone में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलता है जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर दिया गया है। Xiaomi Mi 11T Pro 5G Smartphone में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी मिलता है।

Xiaomi Mi 11T Pro 5G Smartphone की बैटरी

बैट्री स्पेसिफिकेशन देखे जाए तो आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ Xiaomi Mi 11T Pro 5G Smartphone में 5000mAh बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी जो अपने 120 वाट के फास्ट चार्जर की मदद से मात्र 24 मिनट में चार्ज होने में सक्षम बन जाती है।

Xiaomi Mi 11T Pro 5G Smartphone के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी प्रदान की जाए तो 5G कनेक्टिविटी के साथ Xiaomi Mi 11T Pro 5G Smartphone में 6.67 inch की AMOLED डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाएगी जिसमें कंपनी द्वारा बेहतर गेम खेलने के लिए Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर लगाया गया है जो इस स्मार्टफोन को आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ काफी आधुनिक और बेहतर विकल्प बना देता है। वही इस स्मार्टफोन में आपको 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी देखने के लिए मिल जाएगा।

Xiaomi Mi 11T Pro 5G Smartphone की कीमत

Xiaomi Mi 11T Pro 5G Smartphone की कीमत की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में कंपनी द्वारा 5G कनेक्टिविटी वाले अपने इस स्मार्टफोन को मात्र ₹30000 की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया है जिसकी कीमत के भीतर इस स्मार्टफोन का मार्केट में 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा।

Spread the love

Leave a Comment