iPhone की खटिया खड़ी करने लॉन्च होगा Xiaomi का तूफानी 5G स्मार्टफोन, 120W चार्ज से 18 मिनट में होगा चार्ज

Xiaomi 14 5G Smartphone : 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में बढ़ रही स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए श्यओमी मोबाइल निर्माता कंपनी ने चीन के बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। श्यओमी कंपनी द्वारा आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स और 120W के चार्जर के साथ में आने वाले Xiaomi 14 5G Smartphone को लांच कर दिया गया है। जिसमें दमदार बैटरी के साथ में फास्ट चार्जर भी मिल रहा है। चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Xiaomi 14 5G Smartphone Camera

बात की जाए कैमरा क्वालिटी को लेकर तो उसमें कंपनी ने 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में 8 मेगापिक्सल कैमरा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल के सपोर्टेड लेंस का इस्तेमाल किया है। Xiaomi द्वारा Xiaomi 14 5G Smartphone के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल किया गया है।

Xiaomi 14 5G Smartphone Specs

बात करें स्पेसिफिकेशन को लेकर तो इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल जाता है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के अंदर बेस्ट टेक्नोलॉजी के फीचर्स को भी जोड़ा है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में आता है। बात करें प्रोसेसर को लेकर तो इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर भी मिल जाता है।

Xiaomi 14 5G Smartphone Battery

यह स्मार्टफोन दमदार बैटरी के साथ में लॉन्च किया गया है। इसी के साथ में इसमें सबसे फास्ट चार्जर सपोर्ट भी देखने को मिलता है। चीन के बाजार में लॉन्च हुआ श्यओमी का यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 120W के चार्जर के साथ में ऑफर किया गया है। यह स्मार्टफोन लगभग 18 मिनट में 100% तक चार्ज हो जाता है।

मात्र ₹15,000 की कीमत में घर ले Hero की यह नई टेक्नोलॉजी वाली धाकड़ बाइक, 70Km माइलेज में है सबकी बाप

Spread the love

Leave a Comment