सोना निवेशकों का हुआ 2023 में सबसे बड़ा फायदा, भाव में वृद्धि के साथ मिला इतना प्रॉफिट, अभी मारे मौके पर चौका

सोने के भाव (Gold Rates)में बढ़ोतरी के साथ मिलेगा निवेशकों को बंपर फायदा

वर्ष 2023 के शुरुआत में सोने के भाव में लगातार वृद्धि हो रही हैं जहां सोना निवेशकों को सोने के भाव में वृद्धि के कारण अच्छा खासा प्रोफिट देखने को मिल रहा है। ऐसे में वर्ष 2023 का फरवरी महीना निश्चित ही सोना निवेशकों के लिए बेहतर साबित हो सकता है क्योंकि पहले हफ्ते के शुरुआती दिनों में ही सोने के भाव ने 1.68 प्रतिशत की भारी बढ़ोतरी हासिल कर ली है जिसके बाद से सोने का भाव ₹58880 प्रति 10 ग्राम पर पहुंच चुका है। अब ऐसे में यदि सोना निवेशक गोल्ड के भाव में निवेश करना चाहते हैं तो यह सही समय साबित हो सकता है।

भारी बढ़ोतरी के साथ सोने का भाव सबसे ऊपर

पिछले कुछ महीनों में सोने के भाव में लगातार बढ़ोतरी हुई है जहां यदि फरवरी महीने की बात करें तो पहले सप्ताह के शुरुआती दिनों में ही सोने का भाव 1.68% की वृद्धि के साथ ₹57910 से ₹58880 पर पहुंच चुका है। वहीं यदि जनवरी महीने के अंत की बात करें तो सोने का भाव अंत में 57075 था जो अब बारी वृद्धि के चलते काफी ज्यादा हो चुका है।

सोना निवेशकों को मिलेगा भारी फायदा

सोने का भाव जल्दी ऊपर जाता है निवेशकों कमरों की लगातार बढ़ता है जहां जनवरी और दिसंबर महीने में सोने का भाव पहले की तुलना में काफी कम था जिसके बाद कई निवेशकों ने सोने के भाव में निवेश करना शुरू किया था जहां अब भाव में बढ़ोतरी के साथ ही ग्राहकों को अच्छा रिटर्न मिल रहा है।

Spread the love

Leave a Comment