सस्ते बजट में दीवाना बनाने आ रहा है Vivo Y28 5G स्मार्टफोन, चार्मिंग लुक के साथ में होगा काफी सस्ता

Vivo Y28 5G Smartphone: Vivo मोबाइल निर्माता कंपनी अब बाजार में काफी तेजी के साथ में एक्टिव हो गई है। कंपनी एक के बाद एक नए-नए स्मार्टफोन काफी तेजी के साथ में बाजार में उतर रही है। हाल ही में वीवो द्वारा बाजार में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट में चल रही चर्चाओं के अनुसार कंपनी द्वारा जल्द ही 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में Vivo Y28 5G Smartphone को बाजार में लॉन्च करने का फैसला किया है। जिसे कंपनी जल्द ही बाजार में उतर सकती है। चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y28 5G Smartphone Coming Soon

अगर हम कई सारे मीडिया रिपोर्ट्स में चल रहे हैं चर्चाओं के अनुसार बात करें तो कंपनी अपने इस नए 5G स्मार्टफोन को जल्दी बाजार में पेश कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार यह 5G स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट के अंदर वर्ष 2024 के शुरुआती तिमाही समय के अंदर लॉन्च किया जा सकता हैं । इसी के साथ में यह स्मार्टफोन भारत में भी जल्दी अपनी दस्तक दे सकता है। जो सस्ते बजट के सेगमेंट में होगा।

Vivo Y28 5G Smartphone Features

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को लेकर तो इसमें शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जायेंगे। हालांकि कंपनी ने अभी तक यह स्मार्टफोन की फीचर्स के ऊपर से पर्दा नहीं उठाया है। लेकिन अगर हम संभावित तौर पर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी ऑक्टा कोर के मीडियाटेक डाइमेंसिटी के प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकती है। इसी के साथ में इसमें एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम भी देखने को मिल सकता है। यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी में भी उपलब्ध हो सकता है।

Vivo Y28 5G Smartphone Price

संभावित कीमत के रूप में कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को तीन अलग-अलग वेरिएंट के साथ में पेश करें जिसमें 4 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन ₹14000 की कीमत तक तो वही दूसरा स्मार्टफोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ में ₹15500 की कीमत तक तो वही इसका तीसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ में ₹16500 तक की कीमत के साथ में पेश किया जा सकता है।

बजट के साथ आ रहा लड़कियो को दिवाना बनाने वाला Tecno स्मार्टफोन, AI कैमरा के साथ में है 5000mAh बैटरी

Spread the love

Leave a Comment