512GB स्टोरेज के साथ सस्ते में आया Vivo का तूफानी 5G स्मार्टफोन, 6000mAh की दमदार बैटरी में है सबसे बेस्ट

Vivo Y100i 5G New Smartphone: Vivo कंपनी आज के समय में बाजार में एक के बाद एक नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। हाल ही में कंपनी ने अपना एक और नया 5 जी स्मार्टफोन सस्ते बजट और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ में पेश कर दिया है। चीन में लॉन्च हुआ Vivo Y100i 5G New Smartphone अपने आप में काफी बेहद खास स्मार्टफोन है। क्योंकि कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी और दमदार फीचर्स के साथ में पेश किया है जो 6000mAh की बैटरी को सपोर्ट करता है। चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी विस्तार से।

Vivo Y100i 5G New Smartphone की स्पेसिफिकेशन

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए इसमें कई सारे आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन 6.64 इंच की फुल एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले के साथ में 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी ऑफर किया है। इसी के साथ में कंपनी द्वारा इस नए स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम और क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 6 जेन 1 के प्रोसेसर के साथ में ऑफर किया गया है।

Vivo Y100i 5G New Smartphone की कैमरा क्वालिटी 

बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिल जाती है। क्योंकि कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरे का इस्तेमाल किया है जिसके साथ में दो मेगापिक्सल गाय को सपोर्टेड लेंस भी देखने को मिल जाता है। इसी के साथ में कंपनी ने फ्रंट में 8 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल किया है जो कि बजट रेंज में वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए भी सबसे शानदार विकल्प है।

Vivo Y100i 5G New Smartphone की बैटरी 

अगर बात करें बैटरी को लेकर तो बैटरी विकल्प के तौर पर भी कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को काफी खास तौर पर तैयार किया है। 44W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 6000mAh की बैटरी का इस्तेमाल वो ने अपने स्मार्टफोन के अंदर किया है जो एक बार चार्ज होकर लगभग 2 दिन तक चलने की क्षमता रखती है।

Vivo Y100i 5G New Smartphone की कीमत

अगर हम बात करें कीमत को लेकर तो कीमत के मामले में भी यही स्मार्टफोन का विशेषता है। क्योंकि कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को काफी कम बजट के साथ में बाजार में पेश किया है। यह स्मार्टफोन 512gb स्टोरेज और 12gb रैम के साथ में चीन के बाजार में 2099 युआन की कीमत के साथ में पेश किया है। जो भारत के अनुसार लगभग ₹24000 के आसपास है।

200MP कैमरे के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Redmi 5G स्मार्टफोन, फास्ट चार्जर की मदद से 19 मिनट में होगा चार्ज 

Spread the love

Leave a Comment