फिचर्स से लोगो का दिल जीतेगा यह Vivo का लेटेस्ट लॉन्च स्माटफोन, 30 मिनट मे हो जायेगा चार्ज

Vivo Y02 Smartphone को फाइनली लॉन्च कर दिया है जो सिर्फ 8999 की कीमत में मार्केट में उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन कम बजट का होने के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स लाता है जो इस बजट रेंज के अन्य मोबाइल की तुलना में नए सेगमेंट के साथ पेश हुआ है। Vivo Y02 के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है जो कम बजट की कीमत में अन्य मोबाइल की तुलना में काफी अलग है। इस मोबाइल की स्पेलिंग भारत में शुरू हो गई है जहां यूजर्स इस स्मार्टफोन को विवो के स्टोर या कई अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर खरीद सकते हैं।

Vivo Y02 हुआ भारतीय बाजारों में लॉंच

Vivo Y02 स्मार्टफोन को पिछले कई महीनों से विवो कंपनी लगातार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लांच की जानकारी देती रहती थी जहां अब इसे ऑफिशियल तरीके से भारत में लॉन्च कर दिया गया है। विवो का यह स्मार्टफोन ₹8999 की कीमत के साथ शुरू है जो वेरिएंट के अनुसार कीमतों में बदलाव के चलते मिलेगा।

Vivo Y02 स्मार्टफोन की विशेषताएं

Vivo Y02 के स्पेसिफिकेशन काफी शानदार है जो 10000 से कम कि बजट रेंज में काफी कम इस स्मार्टफोन में उपलब्ध हैं। इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है जो इसके 10W के चार्जर से मात्र 30 मिनट में चार्ज होकर 18 घंटे तक लगातार वीडियोप्लेबैक करने की क्षमता रखती हैं। इस स्मार्टफोन की कनेक्टिविटी काफी बेहतर है जिसके लिए इसमें 4G, Bluetooth 5.0 और WiFi 2.4 GHz / 5 GHz जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Vivo Y02 स्मार्ट फोन के कैमरा और कीमत

Vivo Y02 में दो रीयर कैमरा दिए गए हैं जिसमें पहला प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल के साथ आता है। Vivo Y02 स्मार्ट फोन की कीमत की बात करें तो यह 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम स्टोरेज वेरिएंट के साथ ₹8999 की कीमत में उपलब्ध हो चुका है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *