iPhone की खटिया खड़ी करने आया है Vivo का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी से करेगा DSLR को फेल

Vivo X90 Pro Smartphone: Vivo कंपनी आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स और बेस्ट स्पेसिफिकेशन के साथ में अपना नया स्मार्टफोन बाजार में पेश कर दिया है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को दमदार बैटरी बैकअप और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में पेश किया है जो की फीचर्स के मामले में भी 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी में अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर स्मार्टफोन है। कंपनी ने अपने Vivo X90 Pro Smartphone को दमदार डिजाइनिंग के साथ में भी पेश किया है जो कि इसके लुक को काफी शानदार बनता है। आज हमेशा आर्टिकल के अंदर इस स्मार्टफोन के बारे में चर्चा करेंगे। 

Vivo X90 Pro Smartphone Specification

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए इसमें 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ में शानदार 120Hz का रिफ्रेश रेट भी ऑफर किया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें सॉफ्टवेयर के तौर पर एंड्रॉयड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम और हार्डवेयर के लिए Media Tek Dimensity 9300 का प्रोसेसर भी उपलब्ध करवाया है। यानी की कंपनी का यह नया स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के मामले में तो काफी बेहतर स्मार्टफोन है।

Vivo X90 Pro Smartphone Camera

अगर बात करें कैमरा क्वालिटी के बारे में तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 50 मेगापिक्सल के एक और सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन के साथ 12 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस का भी इस्तेमाल किया है। Vivo X90 Pro Smartphone को कंपनी ने 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ में पेश किया है।

Vivo X90 Pro Smartphone Price

अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन आईफोन की तुलना करके खरीदना चाहते हैं तो फिर आपको एक बार इस नए स्मार्टफोन की तरफ से जरूर जाना चाहिए जो शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में 12gb रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ में उपलब्ध है। कंपनी ने Vivo X90 Pro Smartphone को भारतीय बाजार में ₹85000 की कीमत के साथ में पेश किया है।

Spread the love

Leave a Comment