200MP कैमरा के साथ धूम मचाने आ रहा Vivo का 5G स्मार्टफोन, 512GB स्टोरेज और बैटरी चलेगी 3 दिन

Vivo X100 Pro Plus New Smartphone: Vivo स्मार्टफोन निर्माता ने हाल ही में 200 मेगापिक्सल के पावरफुल प्राइमरी कैमरा के साथ अपना सबसे बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन Vivo X100 Pro Plus लॉन्च करने का फैसला लिया है जो जल्द ही बढ़ती है मार्केट में लांच होने वाला है जिसमें आपको काफी आधुनिक स्पेसिफिकेशन देखने के लिए मिल जाएंगे। वहीं यदि हम बात करें तो आपको Vivo X100 Pro Plus के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें कंपनी द्वारा काफी नए स्पेसिफिकेशन का भी उपयोग किया गया है जिसमें आपको अच्छा स्टोरेज वेरिएंट भी देखने के लिए मिल जाता है। Vivo X100 Pro Plus स्मार्टफोन को कंपनी द्वारा जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo X100 Pro Plus के जबरदस्त स्पेसिफिकेशन

यदि स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो प्रीमियम बजट रेंज के साथ भारतीय बाजारों में लांच होने वाला Vivo X100 Pro Plus स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ वापसी कर सकता है जो बेहतर गेमिंग का अनुभव प्रदान करेगा। वहीं यदि स्टोरेज की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन अधिकतम 512 gb के रोम स्टोरेज के साथ मार्केट में उपलब्ध होगा जिसमें बैटरी बैकअप के तौर पर कंपनी द्वारा 5100mAh की पावरफुल बैटरी लगाएगी जिसकी मदद से यह स्मार्टफोन सिंगल चार्ज में लगभग तीन दिनों तक का कॉलिंग टाइम दे सकेगा।

Vivo X100 Pro Plus के कैमरा क्वालिटी

200 मेगापिक्सल के पावरफुल प्राइमरी कैमरा के साथ vivo द्वारा अपने Vivo X100 Pro Plus स्मार्टफोन को लांच किया जा सकता है जिसमें अन्य कैमरा क्वालिटी के तौर पर आपको 50 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर 64 मेगापिक्सल सपोर्टेड कैमरा सेंसर और 48 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर देखने के लिए मिल सकता है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए संभावित तौर पर 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Vivo X100 Pro Plus की संभावित प्राइस

कीमतों के बारे में यदि चर्चा की जाए तो आपको Vivo X100 Pro Plus भारतीय मार्केट में लगभग ₹60000 की कीमत के साथ लॉन्च होते हुए दिख सकता है जिसका अब प्रीमियम बजट सेगमेंट में सीधा मुकाबला Iphone जैसे स्मार्टफोन से होने वाला है।

Spread the love

Leave a Comment