200MP कैमरा के साथ Vivo ने लॉन्च किया सबसे धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 7500mAh बैटरी के साथ सबसे बेस्ट

Vivo X100 Pro 5G Smartphone New: मार्केट में टेक्नोलॉजी ने आजकल इतना विस्तार कर लिया है कि अब बहुत सारी स्मार्टफोन निर्माण कंपनियों द्वारा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले अपने नए 5G स्मार्टफोन को लांच किया जा रहा है जिसमें सबसे हालिया रिपोर्ट के मुताबिक वीवो कंपनी द्वारा 5G कनेक्टिविटी के साथ अपने Vivo X100 Pro 5G Smartphone को लॉन्च करने का फैसला लिया गया है जो जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च होते हुए अन्य 5G स्मार्टफोन के मुकाबले एक बेहतर विकल्प बनकर सामने आएगी जिसमें आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ काफी बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और पावरफुल कैमरा क्वालिटी का इस्तेमाल किया गया है।

Vivo X100 Pro 5G Smartphone में मिलेगा 200MP कैमरा 

मार्केट में संभावित तौर पर वीवो कंपनी द्वारा अपने Vivo X100 Pro 5G Smartphone को 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ लांच किया जा सकता है जिसमें कंपनी द्वारा 32 मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर और दो मेगापिक्सल के सपोर्टेड कैमरा सेंसर के साथ लांच किया जा सकता है जिसमें कंपनी द्वारा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है।

Vivo X100 Pro 5G Smartphone के आधुनिक स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन कि यदि जानकारी प्रदान की जाए तो vivo कंपनी द्वारा 5G कनेक्टिविटी के साथ अपने Vivo X100 Pro 5G Smartphone में 8GB RAM और 256 जीबी स्टोरेज और दूसरा विकल्प 12gb रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ देखने को मिल जाएगा। अगर हम इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको Android version 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिल जाएगा। मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसके अंदर आपको Li-Po 7100 mAh बैटरी का सपोर्ट देखने को मिल जाएगा और यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट को सपोर्ट करता है।

 Vivo X100 Pro 5G Smartphone की संभावित कीमत

संभावित कीमत की बात की जाए तो मार्केट में संभावित तौर पर 5G कनेक्टिविटी के साथ 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट के साथ वीवो कंपनी द्वारा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले अपने Vivo X100 Pro 5G Smartphone को ₹30000 की संभावित कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिसकी कीमत के भीतर यह ग्राहकों के लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है।

Spread the love

Leave a Comment