200MP कैमरे के साथ iPhone की लंका लगाने लॉन्च होगा Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, फास्ट चार्जर से 19 मिनट में होगा चार्ज 

Vivo X100 Pro 5G New Smartphone: Vivo कंपनी काफी तेजी के साथ में अपने 5G स्मार्टफोन के पोर्टफोलियो में वृद्धि कर रही हैं। हाल ही में कंपनी ने बाजार में अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला किया है। बता दे की Vivo X100 Pro 5G New Smartphone को जल्द ही बाजार में 200 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ में पेश किया जा सकता है। जो की शानदार फीचर्स और धांसू कैमरा क्वालिटी को सपोर्ट करेगा। Vivo के इस नए स्मार्टफोन को कंपनी बेहतरीन बैटरी बैकअप के साथ में फास्ट चार्जर के सपोर्ट में लॉन्च करेगी जो कि इस स्मार्टफोन को मात्र 19 मिनट के अंदर चार्ज करने मैं सक्षम होगा।

Vivo X100 Pro 5G New Smartphone Camera

अगर बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो vivo के इस नए स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल तक का मुख्य प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा इसके साथ में 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 64 मेगापिक्सल का टेली फोटो सेंसर लेंस भी देखने को मिल सकता है। Vivo X100 Pro 5G New Smartphone को कंपनी सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए भी खास तौर पर तैयार करेगी। जिसके लिए कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल तक का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी उपलब्ध करवा सकती है।

Vivo X100 Pro 5G New Smartphone Specs

अगर हम बात करें इस नए स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को लेकर तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी OLED डिस्प्ले देने का निश्चय किया है। इसी के साथ में इस नए स्मार्टफोन के अंदर एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम और Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर भी देखने को मिल जाएगा। कंपनी Vivo X100 Pro 5G New Smartphone के अंदर 5100mAh की बैटरी का भी इस्तेमाल करेगी जो 120 वाट के चार्जर से मात्र 19 मिनट के अंदर चार्ज होने में सक्षम होगी।

Vivo X100 Pro 5G New Smartphone Price

अगर आप भी अपने लिए कोई नया 5G स्मार्टफोन बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और 200 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ में खरीदना चाहते हैं तो फिर आपको Vivo X100 Pro 5G New Smartphone के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। क्योंकि कंपनी अपने स्मार्टफोन को जल्दी 512 जीबी स्टोरेज के साथ में ₹60000 तक की कीमत के साथ में पेश कर सकती हैं। जो की वर्ष 2024 के अंदर लॉन्च किया जा सकता है।

Spread the love

Leave a Comment