iPhone की लंका लगाने आया Vivo का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 67W चार्जर से 45 मिनट का चार्ज

Vivo V27 5G Best Smartphone: 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी और बेस्ट स्पेसिफिकेशन के साथ में नया स्मार्टफोन तलाश करें लोगों के लिए भारतीय बाजार में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है। मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने Vivo V27 5G Best Smartphone को 50 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ में लॉन्च हो गया है। आज हम इस आर्टिकल के अंदर वीवो के इस स्मार्टफोन के बारे में चर्चा करेंगे।

Vivo V27 5G Best Smartphone Battery

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को दमदार बैटरी और फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में लॉन्च किया है। Vivo स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर 4600mAh की बैटरी के साथ में 67W की चार्जर सपोर्ट का इस्तेमाल किया है। Vivo V27 5G Best Smartphone लगभग लगभग 45 मिनट के अंदर 100% तक चार्ज हो जाएगा।

Vivo V27 5G Best Smartphone Price

अगर हम बात करें की कीमत को लेकर तो यह स्मार्टफोन कीमत के मामले में भी यह स्मार्टफोन काफी बेहतरीन है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को ₹32000 की शुरुआती कीमत के साथ में लॉन्च किया है। Vivo V27 5G Best Smartphone को आप 256 जीबी स्टोरेज वाली एजेंट के साथ में खरीद सकते हैं।

Vivo V27 5G Best Smartphone Specs

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन को लेकर तो इसमें कंपनी ने 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस 10 एचडीआर क्वालिटी के साथ में आने वाली डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल जाता है। Vivo V27 5G Best Smartphone को कंपनी ने एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेड डायमंडसिटी 8200 के प्रोसेसर के साथ में ऑफर किया गया है।

Vivo V27 5G Best Smartphone Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो इसमें शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिल जाती है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल के सपोर्टेड लेंस का इस्तेमाल किया है।Vivo V27 5G Best Smartphone में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

कंटाप लुक के साथ Creta की हवा टाइट करने आई Maruti Suzuki Fronx SUV, धाकड़ फीचर्स में है सबकी बाप

Spread the love

Leave a Comment