सस्ते बजट के सेगमेंट में जल्द आ रहा है Vivo का तूफानी  स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और बेस्ट फीचर्स में होगा दमदार

Vivo G2 Smartphone: Vivo मोबाइल निर्माता कंपनी बाजार में एक के बाद नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करने में लगी हुई है। हाल ही में कंपनी ने बाजार में अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला किया है। वीवो कंपनी ने गूगल प्ले कंसोल के ऊपर Vivo G2 Smartphone की लिस्टिंग भी कर दी है जिसके बाद इसके कुछ महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में पता चला है। आज हम इस आर्टिकल के अंदर इस आने वाले सबसे सस्ते और बेस्ट फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से जानेंगे।

Vivo G2 Smartphone Features

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की संभावित फीचर्स को लेकर तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए इसमें कई सारे शानदार फीचर्स का इस्तेमाल करेगा। रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में 90Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल जाएगा। इसी के साथ में इसमें मीडिया टेक का प्रोसेसर भी ऑफर किया जा सकता है। वीवो द्वारा Vivo G2 Smartphone के अंदर एंड्रॉयड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी ऑफर किया जा सकता है।

Vivo G2 Smartphone Camera Quality

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिल जाएगी। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में फ्रंट में शानदार कैमरे का इस्तेमाल करेगी जो वीडियो कॉलिंग वाली यूजर्स को भी पसंद आने वाला कैमरा होगा। इसी के साथ में Vivo G2 Smartphone के अंदर कंपनी 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी रीयर कैमरा का भी इस्तेमाल कर सकती है जो कि इस बजट के सेगमेंट में सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन होगा।

Vivo G2 Smartphone Battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो इसमें दमदार बैटरी बैकअप भी देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट की माने तो Vivo G2 Smartphone के अंदर कंपनी 18 वाट के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल इस स्मार्टफोन में कर सकती है। जो कम समय के अंदर चार्ज होकर लंबे समय तक चलने में सक्षम होगी।

Vivo G2 Smartphone Price

अभी तक कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी साझा नहीं की है और ना ही इसकी संपूर्ण स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है। यह सभी संभावित स्पेसिफिकेशन है। बताया जा रहा है कि Vivo G2 Smartphone बाजार में 6GB रैम के साथ में पेश किया जा सकता है जिसकी कीमत ₹15,000 से भी कम हो सकती है। 

पापा की परियों को दीवाना बनाने आया One Plus का 5G स्मार्टफोन, 80W चार्जर से 25 मिनट में होगा पुरा चार्ज

Spread the love

Leave a Comment