गरीबों का मसीहा बनकर आया Vivo का तूफानी स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और बेस्ट फीचर्स में सबसे बेस्ट 

Vivo G2 New Smartphone : Vivo कंपनी बाजार में एक के बाद एक नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इसी बीच कंपनी ने अपना एक और  नया स्मार्टफोन 4G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ में आने वाले सस्ते बजट में G2 स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें दमदार बैटरी और फास्ट चार्जर सपोर्ट देखने को मिल जाता है।  अभी भारत के अंदर इस स्मार्टफोन की लॉन्च के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन वर्ष 2024 में ही यह स्मार्टफोन भारत में अपने दस्तक देगा। चलिए जानते हैं इस आर्टिकल के अंदर इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Vivo G2 New Smartphone Specs 

अगर हम बात करें डिस्प्ले को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को बेस्ट डिस्पले के साथ में ऑफर किया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में 90Hz का रिफ्रेश रेट भी ऑफर किया है।  इसमें एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम का भी इस्तेमाल किया है। साथी कंपनी ने अपने Vivo G2 New Smartphone में प्रोसेसर के तौर पर Media Tek Dimensity 6020 के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है।

Vivo G2 New Smartphone Battery 

अगर बात की जाए बैटरी को लेकर तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को दमदार बैटरी बैकअप के साथ में लॉन्च किया है जो की अन्य 4G स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर है। कंपनी ने अपने इस Vivo G2 New Smartphone में 5000mAh के दमदार बैटरी और फास्ट चार्जर सपोर्ट का इस्तेमाल किया है। 

Vivo G2 New Smartphone Quality

 बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ में लॉन्च किया है। वीवो द्वारा इस स्मार्टफोन को 13 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में ऑफर किया गया है। इसी के साथ में इस Vivo G2 New Smartphone के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है जो कि कम बजट में वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए भी सबसे शानदार विकल्प है। 

Vivo G2 New Smartphone Price

कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को सस्ते बजट के साथ ही बाजार में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन कम बजट के साथ में आने वाला वर्ष 2024 में भी लोगों के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प है। यह Vivo G2 New Smartphone CNY 1999 के बेस वेरिएंट के साथ में आता है, वहीं इसका टॉप वैरियंट CNY 1599 के साथ में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन अभी चीन में लॉन्च हुआ है।

भारतीय बाजार में तहलका मचाने जल्द आ रहा है Hero Xoom 160 Scooter, 156CC इंजन के साथ में धाकड़ फीचर्स

Spread the love

Leave a Comment