स्मार्टफोन से उड़ता हुआ निकलेगा 200MP कैमरा ड्रोन, Vivo मे लॉंच किया दुनिया का ऐसा पहला फोन

vivo ने लॉन्च किया ड्रोन कैमरा वाला स्मार्टफोन

Vivo Flying Camera Smartphone: Vivo कंपनी अपने यूजर्स को एक के बाद एक नए फीचर्स वाले मोबाइल उपलब्ध करवाने के लिए जानी जाती हैं जिसने हाल फिलहाल में फ्लाइंग ड्रोन कैमरा वाला एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Vivo Flying Camera Smartphone में 200 मेगापिक्सल का पावरफुल कैमरा है जो हवा में उड़ते हुए फोटो खींचकर दोबारा मोबाइल से चिपक जाएगा। इस सेगमेंट में विवो ने पूरी दुनिया का यह पहला इस स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें ड्रोन कैमरा जैसे फीचर्स दिए हैं। स्मार्टफोन 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ मार्केट में उपलब्ध होगा जिसमें आकर्षक लुक और डिजाइन भी है।

Vivo Flying Camera Smartphone

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवो के इस नए सेगमेंट वाले स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का पावरफुल बैक कैमरा होगा जो फ्लाइंग के माध्यम से फोटो और वीडियो कैप्चर करने में सक्षम है। कंपनी इसे जल्द ही लांच करने वाली है जिससे पहले यूजर्स में इस मोबाइल को लेकर भारी डिमांड है । प्राइमरी कैमरा के साथ ही इसमें 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 16 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल का एक ओर सेंसर दिया है ।

Vivo Flying Camera Smartphone Features

फ्लाइंग ड्रोन कैमरा के साथ ही विवो के इस नए स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। इसमे 6.9 इंच का सुपर एमोलेड फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले है जो 1440 x 3200 पिक्सल का रेजोल्यूशन देगी । इसमे 6900mAh की पावरफुल बैटरी मौजूद है जो इसके 64W के फास्ट चार्जर से चार्ज होकर सिंगल चार्ज में 3 दिन तक चलने की क्षमता रखती है । क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 5G के साथ यह स्मार्टफोन मार्केट मे लॉंच हो सकता है।

Vivo Flying Camera Smartphone Storage

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Vivo Flying Camera Smartphone में छोटे स्टोरेज वैरीअंट से लेकर बड़े स्टोरेज वैरीअंट उपलब्ध रहेंगे। हाल ही में मिले अपडेट के अनुसार इस स्मार्टफोन में 12gb रैम और 256gb रोम का स्टोरेज वैरीअंट उपलब्ध हो सकता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *