200MP कैमरे के साथ उड़ती चिड़िया की फोटो खींचने आया Vivo का तूफानी 5G स्मार्टफोन, 15 मिनट में होगा चार्ज

Vivo Drone Flying Smartphone: Vivo बाजार के अंदर अपना नया और सबसे तूफानी 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। बता दे की कंपनी 200 मेगापिक्सल के उड़ने वाले कैमरे के साथ में अपने इस नए स्मार्टफोन को लांच कर सकती है। बताया जा रहा है कि Vivo Drone Flying Smartphone के अंदर कंपनी 200 मेगापिक्सल के उड़ने वाले कमरे का इस्तेमाल करेगी जो की हवा में उड़कर फोटो खींचने में माहिर होगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी आधुनिक स्पेसिफिकेशन की फीचर्स और फास्ट चार्जर सपोर्ट वाली बैटरी में लॉन्च करेगा जो की 15 मिनट के अंदर चार्ज होने में सक्षम होगी।

Vivo Drone Flying Smartphone Camera

बता दे कि इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा देखने को मिलेगा। इसी के साथ में Vivo स्मार्टफोन के अंदर 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस देखने को मिल जाएगा। कंपनी द्वारा Vivo Drone Flying Smartphone के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल की कैमरा का इस्तेमाल किया जाएगा जो की वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए भी काफी खास तौर पर तैयार किया गया है।

Vivo Drone Flying Smartphone Specs

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन के बारे में तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ में 144Hz का रिफ्रेश रेट भी ऑफर किया जा सकता है। Vivo Drone Flying Smartphone के अंदर कंपनी आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ में आने वाले क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जैन 2 के प्रोसेसर के साथ में एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी दे सकती है। यह नया स्मार्टफोन 120 वाट की फास्ट चार्जर सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी में देखने को मिलेगा जो की मात्रा 15 मिनट के अंदर चार्ज होने में सक्षम होगी।

Vivo Drone Flying Smartphone Price

कीमत को लेकर अभी तक कंपनी ने खुलासा नहीं किया है और ना ही इसकी लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने अभी तक किसी भी प्रकार की आधिकारिक रूप से जानकारी सामने रखी है, बताया जा रहा है कि Vivo Drone Flying Smartphone को कंपनी 16GB रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ में ₹70,000 तक की कीमत के साथ में बाजार में पेश कर सकती है।

कंटाप लुक के साथ गरीबों का मसीहा बनकर आया Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी चार्ज होकर चलेगी 2 दिन

Spread the love

Leave a Comment