Vivek Bindra News: मोटिवेशनल स्पीकर और पत्नी के बीच विवाद के पीछे है ये कहानी, शादी के एक माह बाद ही बेरहमी से पीटा

Vivek Bindra News: मशहूर यूट्यूबर और मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा एक बार फिर काफी चर्चित चल रहे हैं जिन पर पिछले कुछ समय में तरह-तरह की कंट्रोवर्सी होने के बाद अब उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ मारपीट का आरोप दर्ज करवाया है जिसके चलते अब विवेक बिंद्रा की मुसीबतें बढ़ती दिखती जा रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक विवेक बिंद्रा की पत्नी का यह आरोप है कि उन्होंने शादी के 1 दिन बाद ही उनके साथ मारपीट की। बताया जाए तो Vivek Bindra पर हाल फिलहाल में दिल्ली में एक केस दर्ज करवाया गया है दिन में उनकी पत्नी के भाई ने विवेक बिंद्रा पर यह आरोप लगाए हैं कि उन्होंने उनकी बहन के साथ मारपीट की है जी मारपीट में उनकी बहन को शारीरिक नुकसान पहुंचा है।

Vivek Bindra के खिलाफ मारपीट का केस

जानकारी के अनुसार, मोटिवेशनल स्पीकर Vivek Bindra पर पत्नी के साथ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि मोटिवेशनल स्पीकर ने कमरे में बंद कर पत्नी की पिटाई की। पिटाई से पत्नी के कान का पर्दा फट गया। उसके शरीर पर चोट के निशान बन गए हैं। मामले की सूचना पर महिला के परिजन उसे साथ ले गए। दिल्ली एक अस्पताल में उनका उपचार कराया गया है। पूरा प्रकरण सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

शादी के 1 महीने बाद ही सामने आया मामला

बताया जा रहा है कि विवेक बिंद्रा द्वारा यह दूसरी शादी की गई थी जिसमें उनके खिलाफ एक बार फिर शादी के 1 महीने बाद ही उनकी पत्नी ने यह गंभीर आरोप लगाए हैं जिस पर सोसाइटी द्वारा एक वीडियो रिकॉर्डिंग भी जारी की गई है जिसमें वह अपनी पत्नी को शारीरिक प्रताड़ना देते हुए घर के अंदर ले जाते हुए दिख रहे हैं। Vivek Bindra ने दिसंबर महीने की 6 तारीख को ही अपनी दूसरी शादी की थी जिसमें अब करीब एक महीने के अंतराल से भी कम समय में उनके खिलाफ शारीरिक प्रताड़ना का यह आरोप लगा है।

जांच में जुटी पुलिस

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विवेक बिंद्रा ने दो शादियां की हुई है जिनमें उनकी पहली पत्नी ने भी उन पर इसी तरह के आरोप लगाए थे जहां पुराने रिश्ते को बिगड़ते हुए देखा विवेक बिंद्रा ने अब दिसंबर 2023 में ही दूसरी शादी की थी जिसके बाद से एक बार फिर वह विवादों के घेरे में फास्ट हुए दिख रहे हैं। लेटेस्ट जानकारी में यह भी पता चला है कि विवेक बिंद्रा के खिलाफ मिले सबूत के चलते अब पुलिस भी जांच में जुट चुकी है।

Spread the love

Leave a Comment