Viral Video: ग्राहक ने समय पर नही भरी लोन की EMI तो कर्मचारी बाइक पर उठा ले गए यह समान, देखिये वीडियो

Bike EMI Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर लोन फाइनेंस करने वाली बैंक के कर्मचारियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जहां वीडियो में दिखाया गया है कि एक ग्राहक समय पर उसके द्वारा लिए गए लोन का EMI समय पर नहीं दे पाता है तो बैंक के कर्मचारी अपनी गाड़ी पर ही ग्राहक के घर का सामान ले जाते हुए दिख रहे हैं। Viral Video के बाद कई लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इससे जुड़ी कई प्रतिक्रिया दे रहे हैं जिसमें कई लोगों का कहना है कि बैंकों को ग्राहक के हित में कुछ फैसले लेने चाहिए जहां वह ऐसे किसी भी तरह ग्राहक के घर से सामान नहीं उठा सकते जबकि कुछ लोगों का कहना है कि बैंक के द्वारा यह सही निर्णय लिया गया।

लोन की EMI नही दी तो उठा ले गए

सोशल मीडिया पर बैंक कर्मचारियों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें ग्राहक में बैंक द्वारा निर्धारित की गई ईएमआई समय पर नहीं भरी जिसकी वजह से बैंक के कर्मचारी ग्राहक की मोटरसाइकिल को अपनी देसी जुगाड़ तकनीक से बैंक के ऑफिस ले जाते हुए दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि यह महाराष्ट्र के वैजापुर का वीडियो है जहां बैंक कर्मचारियों ने ग्राहक पर यह ठोस कदम उठाया।

viral video on internet

वायरल वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अपनी तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं जिसमें कुछ लोगों का कहना है कि RBI को नागरिकों के लोन के हित में कई अन्य कानून बनाने चाहिए जिसकी वजह से बैंक का अचानक किसी के घर से उनका सामान नहीं उठा सके। वहीं एक मनीष नामक यूजर ने लिखा कि ” बैंक के द्वारा यह सही कदम उठाया गया क्योंकि कई बार नागरिक लोन लेते वक्त बैंकों की पॉलिसी को ठीक से नहीं पड़ते हैं जिसके बाद कुछ समय के पश्चात उन्हें अपने ही गलती का सबक मिलता है।

Spread the love

Leave a Comment