Gadar 2 का दर्शक कर रहे इंतजार लेकर इधर पड़ गया बजट कम, जानिए अब कैसे होगी शूटिंग

सनी देओल की फिल्म गदर ने शुरुआत में भारतीय बाजारों में लॉन्च होकर दर्शकों का दिल जीता था जिसके बाद दोबारा अपने दर्शकों की मांग पर प्रोडक्शन टीम एक बार फिर नए अंदाज में Gadar 2 को लॉन्च करने वाली है जो 11 अगस्त को भारतीय सिनेमाघरों में दर्शाई जाएगी। लेकिन गदर2 की रिलीज से पहले कुछ खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें कहा गया है कि गदर2 की शूटिंग अस्थाई रूप से बंद कर दी गई क्योंकि प्रोडक्शन टीम के पास बजट खत्म हो गया। चलिए जानते हैं इंटरनेट पर वायरल हो रही है खबरें सच है या गलत।

Gadar 2 का बजट हो गया खत्म

इन दिनों कहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ यूजर्स द्वारा यह अफवाह फैलाई जा रही है कि गदर2 के लिए प्रोडक्शन टीम के पास बजट खत्म हो गया लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी इससे जुड़ी किसी भी जानकारी प्रोडक्शन टीम द्वारा आधिकारिक तौर पर साझा नहीं की गई है बल्कि कुछ रिपोर्ट की माने तो गदर2 की शूटिंग अभी भी शुरू है। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि सोशल मीडिया पर फिल्म पर नकारात्मक प्रभाव डालने के लिए यह अफवाह फैलाई जा रही है।

100 करोड़ के बजट के साथ लांच होगी फिल्म

रिपोर्ट के मुताबिक Gadar 2 को 100 करोड़ के बजट के साथ रिलीज किया जाएगा जो पहले के मुकाबले काफी अधिक है। गदर2 में प्रोडक्शन टीम नए सीन और टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए इसे नए अंदाज में पेश करने जा रही हैं जिसकी वजह से फिल्म को तैयार करने में खर्च अधिक आएगा। साथ ही फिल्म को हाल फिलहाल में पूरे भारतवर्ष में रिलीज से पहले जमकर चर्चा ही मिल रही है जिसके चलते प्रोडक्शन टीम इसके प्रमोशन मैं अधिक खर्च करने की संभावनाएं बनाती है।

Spread the love

Leave a Comment