March 25, 2023

गौतम अडानी का शेयर गिरने पर मुकेश अंबानी ने निकाला बंपर ऑफर, Jio ग्राहकों को फ्री मिलेगा 3 महीने का प्लान

Jio कंपनी की ओर से वर्ष 2023 में जिओ सिम रिचार्ज प्लान पर सबसे बड़ा ऑफर दिया जा रहा है जिसमें ग्राहकों को 3 महीने का रिचार्ज प्लान मुफ्त में मिलेगा। हाल ही में मुकेश अंबानी के कंपीटीटर बिजनेसमैन गौतम अडानी का शेयर लगातार गिर रहा है जिसके चलते भारत के सबसे अमीर व्यक्तियों की लिस्ट में मुकेश अंबानी का नाम ऊपर आ सकता है। ऐसे में मुकेश अंबानी ने खुश होते हुए अपने ग्राहकों के लिए Jio Prepaid Plan को बिल्कुल मुफ्त कर दिया है। चलिए जानते हैं अंबानी के इस लेटेस्ट ऑफर के बारे में.

लिंक की मदद से ग्राहकों को मिल रहा 3 महीने का फ्री प्लान

हाल ही में इंटरनेट पर एक लिंक वायरल हो रहा है जिसमें वेबसाइट पर पहुंचते हुए कई ग्राहकों को 3 महीने का Jio Prepaid Plan बिल्कुल मुफ्त में मिल रहा है। इस लिंक को शेयर करते हुए एक टेक्स्ट भी वायरल हो रहा है जिसमें लिखा हुआ है कि अदानी का शेयर गिरने पर मुकेश अंबानी ने निकाला साल का सबसे बंपर ऑफर। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिओ कंपनी द्वारा ऐसा कोई भी ऑफर आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया गया है। अनऑफिशियल तौर पर यह लिंक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

फ्री Jio Prepaid Plan मैं मिल रहे यह बेनिफिट्स

ऐसे में यदि कोई भी ग्राहक लिंक पर क्लिक करता है तो वेबसाइट पर ग्राहकों को लुभाने के लिए एक प्लान के बेनिफिट से साझा किए जा रहे हैं जिसमें ग्राहक को 3 महीने तक 2GB प्रतिदिन डाटा मिलेगा साथ ही s.m.s. के लिए प्रतिदिन 100 s.m.s. का प्लान भी दिया जा रहा है। साथ ही यूजर्स को 3 महीने तक अनलिमिटेड कॉल्स का बेनिफिट भी मिलेगा। ऐसे में आप को भी इस प्लान के लालच में आकर अपनी किसी भी प्रकार की जानकारी साझा नहीं करनी है क्योंकि जिओ कंपनी द्वारा ऐसा कोई भी आधिकारिक प्लान लॉन्च नहीं किया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

रोजाना सभी खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए हमसे से जुड़े

X