सारी बैंको ने लोन देने से किया इनकार तो भी यह बैंक देगी 10 लाख का Personal Loan, कम ब्याज पर दोहरा लाभ

Uco Bank Personal Loan: पर्सनल लोन की जरूरत को पूरा करने के लिए कहीं बाहर लोग तरह-तरह की बैंकों में लोन के लिए आवेदन करते हैं लेकिन कई बार पात्रता पूरी नहीं होने की वजह से लोगों को लोन नहीं मिल पाता है। लेकिन हाल फिलहाल में Uco Bank ने ऐसे ग्राहकों की समस्या को हल करने के लिए एक नया Personal Loan एक्टिवेट किया है जिसमें ग्राहक मात्र 10 मिनट के ऑनलाइन आवेदन से आसानी से घर बैठे 10 लाख रुपए का लोन ले सकते हैं। इस लोन की सबसे खास बात इसकी लोन पात्रता है जिसमें आप न्यूनतम पात्रता और को पूरा करते हुए आसानी से लोन पा सकते हैं।

Uco Bank Personal Loan के लिए ब्याज दर

UCO Bank Personal Loan के लिए ब्याज दर 6.90% प्रतिवर्ष से शुरू होती है। जबकि महिला और पुरुष आवेदकों दोनों के लिए अलग-अलग ब्याज दरें रखी गई हैं। वहीं पुरुषों के लिए यह UCO rate + 30.40% रखा गया है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आपके लोन की ब्याज दर का असर आपके लोन की EMI पर भी पड़ेगा। इसलिए किसी भी बैंक में अप्लाई करने से पहले उसकी Interest rate अच्छी तरह जान लें। उसके बाद लोन के लिए अप्लाई करें।

Uco Bank से कितना पर्सनल लोन मिल सकेगा

Uco Bank से पर्सनल लोन लेने के लिए किसी भी ग्राहक का क्रेडिट स्कोर बेहतर होना चाहिए साथ ही लोन की राशि बैंक द्वारा क्रेडिट स्कोर और अन्य पात्रता मापदंड के आधार पर दी जाती है। आप इस बैंक से आसानी से घर बैठे ₹1000000 तक के पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। यदि आप आवेदन के बाद लोन के लिए पात्र पाए जाते हैं तो बैंक द्वारा कुछ घंटों में आपके अकाउंट में लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाती है।

लोन के लिए आवेदन प्रक्रिया

Uco Bank Personal Loan के लिए यदि आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसका आवेदन आसानी से कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए वेबसाइट पर पर्सनल लोन के ऑप्शन पर जाकर आपको फॉर्म भरना होता है जिसके पश्चात यदि आप लोन के लिए अपात्र पाए जाते हैं तो बैंक के एक एजेंट द्वारा आपसे संपर्क किया जाएगा। लोन अप्रूव होते ही Uco Bank अकाउंट में राशि क्रेडिट कर देता है।

Spread the love

Leave a Comment