मात्र ₹3400 की किस्त पर घर ले जाए Tvs की सबसे धांसू बाइक, 65kmpl माइलेज में कर देगी Pulsar को फेल

Tvs Raider Bike EMI Plan: दो पहिया बाइक के सेगमेंट में मशहूर मानी जाने वाली Tvs ने Tvs Raider Bike को लॉन्च कर दिया है जो सस्ते बजट वाले अन्य बाइक की तुलना में काफी बेहतर मानी जा रही है जिसमे कंपनी द्वारा काफी प्रीमियम फीचर्स और आकर्षक डिजाइन का प्रयोग किया है। Tvs Raider Bike की कीमत भी काफी कम बताई जा रही है जिसमे आपको कम कीमत में काफी धांसू फिचर्स और डिजाइन देखने मिल जाएगा। इसमें आपको Pulsar की टक्कर वाला आकर्षक डिजाइन मिलेगा। Tvs Raider Bike को अपने घर लाना चाहते हैं, तो यह पोस्ट सिर्फ आपके लिए ही है। आप टीवीएस राइडर को अपने घर सस्ती ईएमआई प्लान पर अपने घर ले जा सकते हैं।

Tvs Raider Bike के धांसू फिचर्स

Tvs Raider Bike में पूर्ण एलइडी लाइटिंग सेटअप के साथ संचालित किया जाता है। इसके अलावा इसमें आइडल स्टार्ट स्टॉप बटन और दो ड्राइविंग Eco और Power मिलता है। राइडर इस सेगमेंट में पहली बाईक है जिसके सीट के अंदर स्टोरेज की फिचर्स दी गई है, जो कि किसी अन्य गाड़ियों में नहीं मिलती है। इसमें आपको बेहतरीन कनेक्टेड तकनीकी वाला टीएफटी डिस्पले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ वॉइस एसिस्ट फंक्शन की सुविधा भी मिलती है।

Tvs Raider Bike का पावरफुल इंजन और माइलेज काफी बेहतर

Tvs Raider Bike को भारतीय बाजार में 124.8 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड तीन बल्ब इंजन के साथ संचालित किया जाता है जो की 7500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी और 6000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। राइडर को पांच स्पीड ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाता है और इसकी टॉप स्पीड 99 किलोमीटर प्रति घंटा की है। इसका माइलेज भी 65kmpl बताया जा रहा है।

Tvs Raider Bike की प्राइस

टीवीएस राइडर की कीमत भारतीय बाजार में 1.10 लाख से शुरू होकर 1.23 लाख रुपए ऑन रोड दिल्ली है। लेकिन आप बाइक को केवल 10,999 की डाउन पेमेंट पर अपने घर लेकर जा सकते हैं, इसके बाद आपको अगले 3 सालों तक 8% ब्याज दर के साथ हर महीने 3,434 रुपए का ईएमआई देना होगा।

Spread the love

Leave a Comment