Honda पर कहर बनकर आई TVS Radeon धाकड़ बाइक, 78Kmpl माइलेज में सबसे बेस्ट

TVS Radeon Bike 2024 : टू व्हीलर के सेगमेंट में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस ने अपनी सबसे बेहतरीन और माइलेज वाली बाइक को बाजार में लॉन्च कर दिया है। टीवीएस ने 2024 के नए अपडेटेड वर्जन के साथ में आधुनिक टेक्नोलॉजी और 78 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज वाली धाकड़ बाइक को बाजार में उतारा है जो होंडा तक को टक्कर दे रही है। अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 में नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप टीवीएस की TVS Radeon बाइक की तरफ अपना रुख कर सकते हैं।

TVS Radeon Bike Features

अगर बात की जाए टीवीएस की इस बाइक के फीचर्स को लेकर तो टीवीएस ने अपनी इस बाइक में बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है। टीवीएस द्वारा इस बाइक में ट्रीप मीटर, ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, सर्विस इंडिकेटर, डीआरएल लाइट, इंडिकेटर और सेल्फ स्टार्ट जैसे कई सारे फीचर्स का इस्तेमाल किया है जो की टीवीएस की इस बाइक को काफी बेहतर बनाते हैं।

TVS Radeon Bike Engine

अगर हम बात करें इंजन को लेकर तो टीवीएस की यह बाइक इंजन के मामले में भी काफी बेहतर है। टीवीएस ने अपनी बाइक को शानदार डिजाइन के साथ में ऑफर किया है जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही है। टीवीएस कि यह बाइक 109.77 सीसी के इंजन के साथ में दी गई है। जो अन्य बजट सेगमेंट की बाइक के मुकाबले में काफी बेहतर बाइक है जो इंजन के मामले में होंडा को भी टक्कर दे रही है।

TVS Radeon Bike Mileage

अगर हम बात करें माइलेज को लेकर तो टीवीएस की यह धाकड़ बाइक माइलेज के मामले में भी काफी बेहतर है ।माइलेज के मामले में टीवीएस की यह बाइक लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही है। टीवीएस की यह बाइक 10 लीटर के फ्यूल कैपेसिटी टैंक के साथ में ऑफर की गई है। यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 78 किलोमीटर तक का माइलेज दे देती है।

TVS Radeon Bike Price

कीमत को लेकर चर्चा करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को सस्ते बजट के साथ ही बाजार में पेश किया है जो धाकड़ इंजन और शानदार माइलेज के साथ में सबसे बेहतर बाइक वर्ष 2024 में लोगों के लिए बना रही है। टीवीएस ने अपनी इस बाइक को ₹75000 की कीमत के साथ में लॉन्च किया है।

पापा की परियों को दीवाना बनाने आया Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन, कंटाप लुक में इतना है सस्ता

Spread the love

Leave a Comment