माइलेज के साथ स्टाइलिश लुक TVS Pep Plus बनी लड़कियों की फेवरेट, कीमत कर देगी हैरान

TVS Scooter: टीवीएस पेप प्लस (TVS Pep Plus) कंपनी की आकर्षक लुक वाली स्कूटर है। इस स्कूटर का वजन कंपनी ने बहुत हल्का रखा है। ऐसे में इस स्कूटर को महिलाओं से लेकर बुजुर्ग भी बहुत ही आसानी से चला सकते हैं। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर में पॉवरफुल इंजन लगाया है। जो ज्यादा माइलेज देने में भी सक्षम है। इस स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स को भी इनस्टॉल किया गया है।

इस हल्के वजन वाले आकर्षक स्कूटर को कंपनी ने देश के टू व्हीलर बाजार में 60,334 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत कंपनी ने 63,234 रुपये रखी है। अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो पहले इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अच्छे से जान लीजिए।

TVS Pep Plus का पॉवरफुल इंजन

कंपनी ने अपनी इस स्कूटर में 87.8 सीसी का सिंगल सिलिंडर वाला इंजन लगाया है। यह इंजन 5.4 पीएस का अधिकतम पावर और 6.5 एनएम का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर के फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में आपको ड्रम ब्रेक्स देखने को मिलते हैं। यह स्कूटर ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील्स के साथ आती है। इसके माइलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि इसे एक लीटर पेट्रोल में 50 से 60 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है।

TVS Pep Plus का फाइनेंस प्लान

इस स्कूटर को कंपनी ने छह कलर ऑप्शन्स क्रमशः Frosted Black, Nero blue, Aqua Matte, Princess pink, Silver Brown और Coral Matte कलर के साथ बाजार में उतारा है। इस स्कूटर का वजन महज 93 किलोग्राम है। कंपनी की इस स्कूटर को आप 7,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। वहीं बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर इस स्कूटर को खरीदने के लिए लोन दे देती है। टीवीएस पेप प्लस (TVS Pep Plus) पर बैंक से मिले लोन को हर महीने 2,130 रुपये की ईएमआई देकर चुकाया जा सकता है।

Like to read – पेट्रोल को सूंघ कर चलती है Bajaj Platina 100, कंपनी ने कम कीमत मे ₹2100 की EMI मे दोबारा किया लॉंच

Spread the love

Leave a Comment