Tvs ने लॉन्च किया ₹10 में 100 किलोमीटर चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर, जानिए क्या होगी इस स्कूटर की कीमत

Tvs ने लॉंच बेस् बेस्ट ऑफर में इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर

TVS iQube scooter : TVS के scooter भारतीय मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्कूटर है ।TVS motter की बहुत सारी शानदार स्कूटर पहले से ही बाजार में उपलब्ध है लेकिन इसी बीच TVS motters ने अपना एक और शानदार स्कूटर लॉन्च किया है। कंपनी का माने तो इस शानदार स्कूटर के अंदर आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस शानदार फीचर्स वाले स्कूटर ने मार्केट में आते ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इस स्कूटर की अगर हम बात करें तो देखने में भी बहुत ही  स्टाइलिश है। आज के मॉडल जमाने में यह स्कूटर आम लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। TVS ने अपना iQube electronic scooter भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। और अपना एक अलग ही रिकॉर्ड बना लिया है। बताया जा रहा है कि इस स्कूटर के अभी तक 200 से ज्यादा यूनिट्स की सेल कर दी गई है। कंपनी द्वारा इस स्कूटर में सिक्योरिटी का काफी ध्यान रखा है।

TVS iQube scooter की जबरदस्त बैटरी पॉवर

TVS iQube scooter की बैटरी कि अगर हम बात करें तो कंपनी का कहना है कि यह बैटरी रिमूवेबल नहीं है। यह 2.25kwh लिथियम आयन बैटरी से बनी है। इसके अंदर 5A होम चार्जिंग सर्किट का उपयोग करना होता है जो कि लगभग 5 घंटे में आपकी बैटरी को फुल चार्ज कर देती हैं। TVS iQube scooter 140km ऑन रोड रेंज देने की बात करती है । और इसके साथ यह 75 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम है।

TVS iQube scooter मे  टच स्क्रीन करेगी काम

इस स्कूटर की एक और खास बात यह है कि यह स्कूटर आपको TVS iQube scooter टच स्क्रीन के साथ मिलता है। 17.78 c.m की टीएफटी टच स्क्रीन के साथ आपको यह स्कूटर दिखाई देगा। इस स्कूटर के अंदर आप म्यूजिक सोशल मीडिया नोटिफिकेशन आदि का यूज कर सकते हैं।

TVS iQube scooter की कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

TVS iQube scooter की कीमत की बात करें तो यह ₹99000 से शुरू होकर ₹140000 के बीच बताई जा रही है। अगर हम बात करें तो अगर आप इस स्कूटर को एक बार चार्ज कर लेते हैं तो यह 100 किलोमीटर तक ऑन रोड रेंज तक चलने में सक्षम है।

Spread the love

Lakhan singh

Professional article writer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *