Honda को मात देने लांच हुई TVS Apache 160 Bike, 61Km के माइलेज के साथ में है कंटाप लुक

TVS Apache 160 Bike New : धाकड़ फीचर्स के साथ में नई बाइक वर्ष 2024 में खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अभी टीवीएस टू व्हीलर निर्माता कंपनी ने नई बाइक को नए अपडेटेड वर्जन के साथ में पेश कर दिया है। टीवीएस बाइक निर्माता कंपनी ने TVS Apache 160 बाइक को लांच किया है , जो की शानदार लुक और दमदार माइलेज के साथ में बाजार में उपलब्ध है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक बेस्ट स्पेसिफिकेशन और शानदार माइलेज के साथ में खरीदना चाहते हैं तो आप एक बार टीवीएस की इस धाकड़ बाइक की तरफ जा सकते हैं।

TVS Apache 160 Specification

 हम बात करें टीवीएस की इस नई बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को लेकर तो कंपनी ने अपने इस नई बाइक को बेहतर बनाने के लिए इसमें कई सारे आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है। यह बाइक Single Channe ABS का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में इस बाइक के अंदर कंपनी ने फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का भी इस्तेमाल किया है। यह बाइक लोक के मामले में भी काफी बेहतर है। यह बाइक 107km  प्रति घंटे की तेज रफ्तार में दौड़ने की क्षमता रखती है।

TVS Apache 160  Engine

अगर हम बात करें टीवीएस की इस बाइक की इंजन क्षमता को लेकर तो कंपनी ने अपनी इस नई TVS Apache 160 बाइक के अंदर 159.7cc के इंजन का इस्तेमाल किया है जो 15.82Bhp 8750Rpm और 13.85Nm, 7000 Rpm का टॉर्क को जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक इंजन के मामले में तो काफी बेहतर है। 

TVS Apache 160 Mileage

अगर हम बात करें माइलेज को लेकर तो टीवीएस की या बाइक माइलेज के मामले में भी काफी बेहतर है। अगर आप भी नई बाइक माइलेज में खरीदना चाहते हैं तो फिर बजट रेंज में TVS Apache 160  सबसे बेहतरीन विकल्प वर्ष 2024 में बन सकती है। क्योंकि टीवीएस ने अपनी इस बाइक को 61 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ में लॉन्च किया है।

TVS Apache 160 Price

नई शानदार लुक के साथ में बाइक खरीदना चाहते हैं तो फिर आप बिना सोचे TVS Apache 160 Bike की तरफ अपना रुख कर सकते हैं। क्योंकि माइलेज के मामले में भी यह बाइक काफी बेहतर है। टीवीएस की यह अपाचे बाइक ₹120000 की कीमत के साथ में बाजार में उपलब्ध है जो कि इस बजट के सेगमेंट में शानदार लुक और कई सारे आधुनिक फीचर्स में उपलब्ध हैं।

iPhone की खटिया खड़ी करने लॉन्च होगा Xiaomi का तूफानी 5G स्मार्टफोन, 120W चार्ज से 18 मिनट में होगा चार्ज

Spread the love

Leave a Comment