Missed Call Loan: यह 4 बड़ी बैंक देगी मिस्ड कॉल पर 10 लाख का लोन, देखिये 2023 का लेटेस्ट बैंक लिस्ट

बढ़ते दौर के चलते आजकल लोगों को हर काम में अपना समय बचाना होता है, लेकिन कई लोगो का बैंकिंग सुविधाओं या फिर बैंक से जुड़े किसी भी कार्य को करने में बहुत ज्यादा समय व्यर्थ हो जाता है ऐसे में भारत में मौजूद कई बैंकों ने अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए Missed Call Loan की शुरुआती है जिसमें ग्राहकों को मात्र एक मिस कॉल से 10 लाख का लोन आसानी से मिल जाता है। ऐसे में यदि आप भी वर्ष 2023 में लोन लेने की सोच रहे हैं तो Missed Call Loan देने वाली इन 4 बैंकों के बारे में जान लीजिए।

Missed Call Loan देने वाली टॉप 4 बैंक

HDFC Bank: एचडीएफसी बैंक अपने मौजूदा ग्राहकों को मिस्ड कॉल ऋण सुविधा प्रदान करता है, जिसके माध्यम से वे तुरंत 10 लाख तक का ऋण प्राप्त कर सकते हैं। मिस्ड कॉल देने के कुछ घंटों के भीतर ग्राहक के खाते में ऋण राशि जमा कर दी जाती है।

ICIC Bank: आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों को मिस्ड कॉल लोन सुविधा भी प्रदान करता है। बैंक को सिर्फ एक मिस्ड कॉल देकर 10 लाख तक की ऋण राशि प्राप्त की जा सकती है। मिस्ड कॉल देने के 24 घंटे के भीतर ग्राहक के खाते में ऋण राशि जमा कर दी जाती है।

Kotak Mahindra Bank: कोटक महिंद्रा बैंक अपने ग्राहकों को मिस्ड कॉल लोन सुविधा प्रदान करता है जिसके माध्यम से वे तुरंत 10 लाख तक का ऋण प्राप्त कर सकते हैं। मिस्ड कॉल देने के कुछ घंटों के भीतर ग्राहक के खाते में ऋण राशि जमा कर दी जाती है।

State Bank Of India: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने ग्राहकों को मिस्ड कॉल लोन की सुविधा भी देता है। बैंक को सिर्फ एक मिस्ड कॉल देकर 10 लाख तक की ऋण राशि प्राप्त की जा सकती है। मिस्ड कॉल देने के 24 घंटे के भीतर ग्राहक के खाते में ऋण राशि जमा कर दी जाती है।

मिस्ड कॉल लोन के लाभ

मिस्ड कॉल ऋण प्राप्त करने का सबसे बड़ा लाभ तत्काल ऋण है। मिस्ड कॉल देने के कुछ घंटों के भीतर ग्राहक के खाते में लोन की राशि जमा हो जाती है।
मिस्ड कॉल ऋण प्राप्त करना बेहद आसान है क्योंकि इसके लिए बैंक को केवल एक मिस्ड कॉल की आवश्यकता होती है। बैंक जाने, कोई फॉर्म भरने या कोई दस्तावेज देने की जरूरत नहीं है।
मिस्ड कॉल ऋण असुरक्षित ऋण हैं, जिसका अर्थ है कि ऋण प्राप्त करने के लिए कोई गारंटी प्रदान करने की आवश्यकता नहीं है।

Spread the love

Leave a Comment