अब यूजर्स निकाल सकेंगे अपना खर्चा, इस एप ने शुरू किया पेनकार्ड और नम्बर पर 30,000 तक का लोन

आजकल बहुत सारे लोगों को अपना खर्च निकालने के लिए पुण्य की आवश्यकता होती है लेकिन रोजगार और पैसा नहीं होने की वजह से वह अपना दैनिक खर्च नहीं निकाल पाते हैं। ऐसे लोगों की मदद के लिए Ring App नया लोन ऑफर निकालकर आया है जिसमें यूजर्स को मात्र मोबाइल नंबर डालने पर ही ₹30000 तक का लोन मिलेगा। ऐसे मे Ring App के इस पर्सनल लोन का लाभ उठाते हुए यूजर्स अपने दैनिक जीवन में हो रहे खर्च को भी निकाल पाएंगे साथ ही में इस से मिल रही राशि को एक महीने बाद शुरुआती समय के लिए बिना ब्याज दर पर जमा कर सकते हैं । इस ऐप के द्वारा पैन कार्ड और मोबाइल नंबर से लोन लेने के लिए सबसे पहले आपका आधार कार्ड मोबाइल नंबर से लिंक जरूर होना चाहिए। जहां रिंग ऐप मोबाइल नंबर डालते ही आधार कार्ड और पैन कार्ड ऑथेंटिकेशन कर लेता है इसी वजह से इस लोन को मोबाइल नंबर पर लोन कहा जाता है।

Personal loan upto 30,000

Ring App से मोबाइल नंबर पर लोन कैसे ले

रिंग एप्स हाल फिलहाल में कई यूजर्स को मोबाइल नंबर बाइंड करने पर लोन मिल रहा है ऐसे में आप भी रिंग ऐप के इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। यदि आपका आधार कार्ड या पैन कार्ड आपके मोबाइल नंबर से लिंक है तो रिंग ऐप में उस मोबाइल नंबर को रजिस्टर करते हुए आप बिना किसी अन्य डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन फॉर्मेलिटी के ₹30000 तक का लोन पा सकेंगे। ऐसा नहीं है कि जिन का मोबाइल नंबर पैन कार्ड से लिंक ना हो उनको लोन नहीं मिलेगा बल्कि वह यूजर्स पैन कार्ड और आधार कार्ड का वेरिफिकेशन मैनुअली तरीके से भी कर सकते हैं।

रिंग ऐप कैसे लगाता है लोन पर ब्याज दर

रिंग ऐप द्वारा दिया जा रहा पर्सनल लोन 1 महीने के अंतराल में दोबारा भरना होता है जहां रिंग ऐप शुरुआती समय में लोन के ऊपर मात्र ₹1 से लेकर ₹10 तक का ब्याज लेता है लेकिन रिंग ऐप से एक बार लोन लेने के पश्चात यह ब्याज बढ़ जाता है। ऐसे में यदि आप भी दैनिक खर्चे के लिए लोन लेना चाहते हैं तो रिंग ऐप से मुफ्त में मोबाइल नंबर बैंक करते हुए ₹30000 तक के लोन का लाभ उठा सकते हैं ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *