Saving Account पर ग्राहकों को मिलेगा बड़ा फायदा, इन बैंकों ग्राहकों को दिया नए साल में तोहफा

अगर आपका भी इन बैंकों में अकाउंट है तो आप को भी बड़ा फायदा मिल सकता है सेविंग्स अकाउंट के ऊपर, बैंको ने नए साल पर अपने Saving Account Interest Rate मे इजाफा करते हुए ग्राहकों को तोहफा दिया है। अगर आप भी सोच रहे हैं कि हम भी अपना सेविंग्स अकाउंट खुलवाए तो यह बैंक दे रही है सबसे ज्यादा ब्याज।

अगर आप भी अपना सेविंग अकाउंट खुलवा ते हैं तो आपको भी मिल सकता है बड़ा फायदा सेविंग अकाउंट के ऊपर हाल ही में कई बैंक ब्याज दर बढ़ाने में लगी हुई है वहीं RBL बैंक ने अपने सेविंग्स अकाउंट में ब्याज दरों को बढ़ाने के लिए ऐलान कर दिया है। अब यह बैंक अपनी ब्याज में बढ़ोतरी करते हुए 6.50 फ़ीसदी तक ब्याज दर बढ़ाने का ऐलान किया है।

RBL बैंक की नई दर जाने इस प्रकार

अगर हम आरबीएल बैंक की नई दरों की बात करें तो 25 जनवरी 2023 में लागू की गई इन दरों में एक लाख वाले सेविंग अकाउंट पर 4.25% की दर से ब्याज मिलेगा।
और वही 1 लाख से लेकर 1 लाख तक के डेली सेविंग अकाउंट पर 5.50% तक का ब्याज मिलेगा।
वही बैंक ने 25 लाख से लेकर 7.5 करोड रुपए तक के सेविंग अकाउंट में 6.50% तक का ब्याज मिलेगा।

फेडरल बैक के ग्राहकों को होगा बड़ा फ़ायदा

अगर हम फेडरल बैंक की बात करें तो फेडरल बैंक ने पहले अपने ब्याज दरों में वृद्धि की गई थी लेकिन उनकी अधिकारिक वेबसाइट की मानें तो आज 25 जनवरी 2023 से नई बैंक दर आधिकारिक रूप से लागू कर दी गई है।
अगर हम फेडरल बैंक की बात करें तो फेडरल बैंक 50 लाख से लेकर 2 करोड रुपए तक RBI की रेपो रेट से 3.20% का कम ब्याज दे रहा है ।

Spread the love

Leave a Comment