अंबानी और अडानी से भी बेहतर जिंदगी जीते हैं यह 2 कारोबारी, पहला नाम देखकर चौक जाएंगे

भारत देश के सबसे अमीर व्यक्ति गौतम अडानी और मुकेश अंबानी की लग्जरी लाइफ के बारे में तो आप जानते होंगे लेकिन क्या आप इन दो व्यापारियों की लाइफ के बारे में पता है जो अदानी और अंबानी से कमाई के मामले में पीछे होने के बाद भी लग्जरी लाइफ जीने का शौक रखता। दोनों कारोबारी भारत के ही रहने वाले हैं जहां अपना बिजनेस का विस्तार करते हुए इन्होंने प्रसिद्धि तो हासिल की है लेकिन कहीं ना कहीं आगे चलकर इनके बिजनेस में हानि हुई जिसकी वजह से मार्केट से इनका नाम लगातार पीछे होता गया।

अनिल अंबानी जीते हैं लग्जरी लाइफ

मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी जो कुछ समय पहले मुकेश अंबानी के बिजनेस पाटनर भी हुआ करते थे, मुंबई में रहने वाले अनिल अंबानी एक बेहतर बिजनेसमैन होने के साथ अपनी लाइफ जीने के लिए भी जाने जाते हैं जहां सिर्फ इनका घर ही 5000 करोड़ रुपए की कीमत का है जो मुंबई में स्थित है। बताया जाता है कि इनका घर पूरे 17 मंजिल का है जिसमें प्राइवेट जेट से लेकर स्विमिंग पूल तक की सारी सुविधाएं उपलब्ध है।

गौतम सिंघानिया

रेमंड ग्रुप के चेयरमैन गौतम सिंघानिया कमाई के मामले में भारत के कई बड़े बिजनेसमैन को टक्कर देते हैं साथी लग्जरी लाइफ जीने के मामले में गौतम सिंघानिया का नाम शामिल है। जेके हाउस के नाम से जाना जाने वाला गौतम सिंघानिया का घर ₹6000 की कीमत के साथ निर्मित हुआ है जिसमें 30 मंजिल है साथ ही इस बड़ी बिल्डिंग में प्राइवेट हेलीकॉप्टर लैंडिंग और स्विमिंग पूल जैसी सुविधाएं भी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *