Tesla ने ऐसा करके दिखाया जो Apple नही कर पाया, इस नए airpower से हवा मे चार्ज होंगे 3 डिवाइस

Tesla ने लॉंच किया Airpower वायरलेस चार्जिंग

Tesla ने वो कर दिखाया जो Apple ने सोचा था। Apple ने 2017 मे Airpower का प्रोजेक्ट बाजार में लायी थी, यह एक एसा वायरलेस चार्जिंग स्टेशन जो एक समय में एक से अधिक डिवाइस को चार्ज कर सकता है। हालाँकि तकनीकी खामियों की वज़ह से इसपर ओर अधिक काम नहीं किया गया।

आधिकारिक तौर पर की टेस्ला ने घोषणा

Tesla ने वायरलेस चार्जिंग स्टेशन की आधिकारिक घोषणा की है कि, उन्होंने यह Qi-based चार्जिंग स्टेशन भविष्य के साइबर ट्रक से प्रेरित होकर बनाया है। यह वायरलेस चार्जिंग स्टेशन एक बार में 3 डिवाइस को 15W प्रत्येक की इलेक्ट्रिक पावर दे सकता है।

यह चार्जिंग स्टेशन FreePower तकनीकी पर आधारित है, जो कि किसी मोबाइल फोन या एसेसरीज को वायरलेस चार्ज कर सकती है। Tesla का यह वायरलेस पावर सोर्स अलकंतरा सरफेस पर बना हुआ है, जो कि डिवाइस पर स्क्रैच के निशान नहीं बनने देता है।

65 वाट के एडेप्टर से आएगी पावर

यह चार्जिंग स्टेशन एक अलग होने वाले स्टैंड के साथ आता है, जिसपे आप फोन को सीधा, आड़ा या टेढ़ा रख सकते है। इसके साथ 65W का एडेप्टर मिलता है जो कि इसे इलेक्ट्रिक पावर प्रदान करता है।

अन्य वायरलेस चार्जिंग स्टेशन से इसे अलग बनाने वाले फैक्टर इसकी डिजाइन और एक समय में एक से अधिक डिवाइस चार्ज करने की क्षमता है। इस चार्जिंग स्टेशन पर डिवाइस की अलाइमेंट मायने नहीं रखती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *