108MP कैमरे के साथ में बजट रेंज में आया Tecno का नया 5G स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज में है कीमत काफी कम

Tecno Spark 20 Pro+ 5G New Smartphone: टेकनो मोबाइल निर्माता कंपनी काफी तेजी के साथ में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए अंदाज में काम करने में लगी हुई है। हाल ही में टेक्नो कंपनी ने भारत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपना ब्रांड एंबेसडर चुना था। उसके बाद में टेक्नो कंपनी ने ग्लोबल बाजार में। Tecno Spark 20 Pro+ स्मार्टफोन को भी 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी में पेश कर दिया है। टेक्नो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को 256 जीबी स्टोरेज और काफी कम कीमत के साथ में लॉन्च किया है। जिसके बारे में आज हम अधिक चर्चा इस आर्टिकल में करेंगे।

Tecno Spark 20 Pro+ 5G Specs 

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन को लेकर तो टेक्नो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ में पेश किया है। अगर हम बात करें टेक्नो कंपनी के ऑपरेटिंग सिस्टम की तो उसमें कंपनी ने लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में टेक्नो द्वारा Tecno Spark 20 Pro+ 5G स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए Media Tek Helio G99 के प्रोसेसर कभी इस्तेमाल किया गया है।

Tecno Spark 20 Pro+ 5G Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो टेक्नो ने अपने इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए सस्ते बजट के साथ में 108 मेगापिक्सल के कैमरे का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में टेक्नो द्वारा Tecno Spark 20 Pro+ 5G स्मार्टफोन के अंदर फ्रंट में 32 मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल किया गया है जो कि बजट रेंज में वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स को भी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी प्रदान कर रहा है।

Tecno Spark 20 Pro+ 5G Battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो टेक्नोलॉजी अपने स्मार्टफोन की बैटरी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 33W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है। हालांकि अभी तक इस स्मार्टफोन के चार्जिंग टाइम से पर्दा नहीं उठा है। 

Tecno Spark 20 Pro+ 5G Price

अगर हम बात करें कीमत को लेकर तो टेक्नो का यह स्मार्टफोन बजट रेंज के साथ ही बाजार में उतारा गया है। हालांकि कंपनी ने Tecno Spark 20 Pro+ 5G की कीमत के बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया है। अगर हम रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपने स्मार्टफोन को ₹20000 तक की कीमत के साथ में पेश करेगी जो की 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के वेरिएंट में होगा।

256GB स्टोरेज के साथ बजट में आ रहा है Oppo का यह नया धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 80W चार्जर से 35 मिनट में होगा चार्ज 

Spread the love

Leave a Comment