Tata ने निकाला साल का सबसे बड़ा फाइनेंस ऑफर, बिना पेमेंट दिये खरीद सकेंगे यह धांसू फिचर्स वाली कार

टाटा मोटर्स भारत के अग्रणी ऑटोमोबाइल निर्माताओं में से एक है जिसने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन फाइनेंस ऑफर निकाला है जहां ग्राहक इस लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर ( Latest Finance Offer) के तहत टाटा यह कारों को बिना किसी डाउन पेमेंट के साथ काफी कम ईएमआई और ब्याज के साथ खरीद सकते हैं। Tata कंपनी द्वारा बिना किसी डाउन पेमेंट के 9-12% की ब्याज दर पर लोन दिया जाता है जिसमें ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार अवधि के चलते यह माय विकल्प चुन सकते हैं। इस खबर में आपको Tata Tiago कार को बिना किसी डाउन पेमेंट के साथ खरीदने के विभिन्न विकल्पों के बारे में बताएंगे।

काफी कम ब्याज दर पर मिलेगा टाटा टियागो कार

जब टाटा कार क्या फाइनेंस लोन की बात आती है, तो ब्याज दर और ईएमआई (समान मासिक किस्त) कार के ग्राहक के क्रेडिट स्कोर और ऋण अवधि सहित कई कारकों पर निर्भर करती है। आमतौर Tata Tiago कार ऋण के लिए ब्याज दर 9-12% प्रति वर्ष होती है, और ईएमआई की गणना ऋण राशि, ब्याज दर और ऋण अवधि के आधार पर की जाएगी।

₹9927 प्रति माह की होगी ईएमआई

Tata tiago कि भारतीय बाजारों में कीमत 5 लाख रुपए से शुरू होती है जहां यदि ग्राहक बिना किसी डाउन पेमेंट के साथ इस कार को फाइनेंस ऑफर में लेते हैं तो 5 साल की अवधि के साथ 10% ब्याज दर के चलते आपको ₹9927 प्रति माह की ईएमआई चुकानी होती हैं। टाटा टियागो पर फाइनेंस ऑफर के तहत आप अधिक अवधि के चलते भी लोन ले सकते हैं लेकिन हम इस खबर में सामान्य यह माई की बात कर रहे हैं जिसमें आपको प्रति माह 9927 रुपए की ईएमआई 5 साल की अवधि तक चुकानी पड़ती है।

फाइनेंस ऑफर के साथ मिलेगा अन्य बेनिफिट

इसके अतिरिक्त Tata Motors उन ग्राहकों को कई तरह की स्कीम और छूट भी प्रदान करती है जो कंपनी के माध्यम से अपनी कार को फाइनेंस करने का विकल्प चुनते हैं। ये योजनाएँ कार की कुल लागत को कम करने और इसे ग्राहक के लिए अधिक किफायती बनाने में मदद कर सकती हैं। साथ ही कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को ₹5000 तक का कैशबैक भी दिया जाता है।

Spread the love

Leave a Comment