September 25, 2023

सस्ते बजट मे i20 को धूल चटाने आ गई Tata की धांसू कार, 27kmpl माइलेज मे बनी सबकी बाप

  WhatsApp Group Join Now

Tata Nexon Facelift New Car Launched: आधुनिक डिजाइन और जबरदस्त फीचर्स वाली Tata Nexon Facelift Car को भारतीय बाजारों में ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह कर काफी कम बजट रेंज के भीतर जल्द ही मार्केट में लांच होने वाली है जिसमें कंपनी की तरफ से काफी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया जाएगा जो इसे निश्चित तौर पर वर्ष 2023 में कर की खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बनाएगा। हाल फिलहाल में आ रही रिपोर्ट के मुताबिक Tata Nexon Facelift को कंपनी द्वारा भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाना है जिसमें आपको काफी आधुनिक डिजाइन और जबरदस्त माइलेज देखने के लिए मिल जाएगा।

Tata Nexon Facelift की संभावित कीमत

हाल फिलहाल में मिल रही जानकारी की बात की जाए तो कंपनी की तरफ से सबसे लेटेस्ट पोर्टफोलियो में Tata Nexon Facelift को लांच किया जाएगा जिसकी संभावित कीमत भारतीय बाजारों में लगभग 8 लख रुपए रखी जा सकती हैं जो इसे कम बजट सेगमेंट के भीतर पहले की तुलना में काफी योग्य विकल्प बनाता है।

Tata Nexon Facelift के धांसू फीचर्स और डिजाइन

Tata Nexon Facelift का डिजाइन कंपनी ने काफी आकर्षक रखा है जिसमें अब आपको पहले की तुलना में काफी अपडेटेड फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाएंगे। यदि इंटीरियर की बात की जाए तो कंपनी ने Tata Nexon Facelift मे 4 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एक नया दो-स्पोक स्टीयरिंग व्हील भी मिलेगा। सेफ्टी के मामले में इसमेंसेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, ईएसपी, हर सीट के लिए 3-पॉइंट सीट बेल्ट और 6 एयरबैग मिलेगा।

Tata Nexon Facelift के इंजन विकल्प और संभावित माइलेज

रिपोर्ट के मुताबिक मिल रही जानकारी के मुताबिक नए सेगमेंट और आधुनिक टेक्नोलॉजी वाली Tata Nexon Facelift को कंपनी द्वारा भारतीय बाजारों में 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर के डीजल इंजन के साथ लांच किया जा सकता है जिसमें हाल ही में मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक यह लगभग 27 किलोमीटर प्रति लीटर का अधिकतम माइलेज देने में सक्षम हो जाएगा जो इस वार्षिक 2023 में ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बन रहा है।

  WhatsApp Group Join Now
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *