बड़े हाथी जैसी पावर के साथ लांच हुई Tata की सबसे धाकड़ कार, 26kmpl माइलेज के साथ सबसे बेस्ट

Tata Harrier Car 2023 Launch: लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आजकल भारतीय मार्केट में बहुत सारी कारों को कंपनियों द्वारा लांच किया जा रहा है जिनमें अब आमतौर पर इन कंपनियों द्वारा पावरफुल इंजन के साथ काफी आधुनिक स्पेसिफिकेशन भी रखे जा रहे हैं जिनमें एक बार फिर लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर फोर व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी Tata द्वारा Tata Harrier Car 2023 को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने का फैसला लिया गया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है जिसमें कंपनी द्वारा आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ पावरफुल इंजन और बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

Tata Harrier Car 2023 के सबसे बेहतरीन फीचर्स

सबसे बेहतरीन फीचर्स की बात की जाए तो Tata Harrier Car 2023 को लॉन्च किया गया है जिसमें लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो फीचर्स के तौर पर ग्राहकों को 10.25 इंच का पूरी तरह से डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, एक जेस्चर-सक्षम पावर्ड टेलगेट, मल्टी-कलर एम्बिएंट लाइटिंग शामिल है। , एक 45W टाइप-सी फास्ट चार्जर, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, हवादार फ्रंट सीटें, 6-वे पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर की सीट और 4-वे पावर-एडजस्टेबल सह-ड्राइवर की सीट, एक वायरलेस फोन चार्जर के साथ लांच किया जा सकता है।

Tata Harrier Car 2023 का का पावरफुल इंजन और माइलेज

पावरफुल इंजन की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को Tata Harrier Car 2023 में 2-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित किया गया है जो 170PS और 350Nm जनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है। यह 6-स्पीड MT गियर बॉक्स वाले वेरिएंट के साथ लगभग 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करने में सक्षम बन सकती हैं।

Tata Harrier Car 2023 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में टाटा कंपनी द्वारा अपनी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली Tata Harrier Car 2023 को 16.39 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया है जिसकी कीमत के भीतर इसको भारतीय मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर विकल्प बताया जा रहा है।

Spread the love

Leave a Comment