काली चिड़िया बनकर आ गई Tata की सबसे सुंदर कार, 28kmpl माइलेज के साथ करेगी Creta को फेल

TATA Blackbird SUV 2023 New Car: भारतीय मार्केट में फोर व्हीलर कारों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है जिसमें टाटा कंपनी भी अब फोर व्हीलर मार्केट के साथ अपनी TATA Blackbird SUV 2023 को लांच कर सकती है जो जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च होते हुए अपने ब्लैक कलर और काफी आकर्षक डिजाइन के साथ ही लग्जरी इंटीरियर के लिए चर्चित मानी जा रही है जिसमें कंपनी द्वारा काफी प्रीमियम स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसका माइलेज भी ग्राहकों को आकर्षित कर देता है। TATA Blackbird SUV 2023 को कंपनी द्वारा संभावित तौर पर मार्केट में वर्ष 2023 या वर्ष 2024 में लॉन्च किया जा सकता है जो काफी चर्चा में बनी हुई है।

TATA Blackbird SUV 2023 के आधुनिक फीचर्स

माइलेज और इंजन की जानकारी दी जाए तो टाटा कंपनी द्वारा अपनी TATA Blackbird SUV 2023 को डुअल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रिब्यूशन के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग-सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, व्हीकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल जैसे सनान फीचर्स को शामिल किये जा सकते है।

TATA Blackbird SUV 2023 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में संभावित तौर पर टाटा कंपनी द्वारा TATA Blackbird SUV 2023 को लगभग 7 लख रुपए की कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिसकी कीमत के साथ इसको भारतीय बाजारों में अन्य कारों के मुकाबले काफी बेहतर विकल्प माना जा रहा है जिसका सीधा मुकाबला Creta से होता है।

TATA Blackbird SUV 2023 का पावर इंजन 

इंजन फीचर्स की जानकारी दी जाए तो टाटा कंपनी द्वारा संभावित तौर पर अपनी TATA Blackbird SUV 2023 में 1.5-लीटर MPI पेट्रोल इंजन, 1.5-लीटर U2 CRDi डीजल इंजन और 1.4-लीटर कप्पा टर्बो जीडीआई पेट्रोल शामिल किया जायेंगा। जो क्रमशः 113bhp और 143.8Nm, 113bhp और 250 Nm और 138 बीएचपी का आउटपुट जेनरेट करने में सक्षम होगा है। इस पावरफुल इंजन की मदद से यह गाड़ी लगभग 28 किलोमीटर प्रति लीटर का संभावित माइलेज देने में सक्षम बन सकती है।

Spread the love

Leave a Comment