₹93492 की कीमत वाली Splendor Plus Xtec पर आया ऑफर, मात्र ₹3170 का बनेगा मासिक EMI, देखिये डिटेल्स

Splendor Plus Xtec Loan EMI: Hero कंपनी ने हाल ही भारत में नए सेगमेंट के साथ अपनी सबसे चर्चित बाइक Splendor को अपडेट करते हुए इसका नया अपडेटेड वर्जन Splendor Plus Xtec लॉन्च किया है जिसे कंपनी ने अब शोरूम में उपलब्ध कराते हुए नया लोन ऑफर भी एक्टिवेट कर दिया है जिसमें ग्राहक मात्र ₹3170 के मासिक ईएमआई पर इस बेहतरीन फीचर्स वाली बाइक को खरीद सकते हैं। Splendor Plus Xtec की कीमत ₹93492 से शुरू होती है जो नए अपडेटेड वैरीअंट के साथ 68 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है। ऐसे में यदि आप भी वर्ष 2023 में नए सेगमेंट के साथ बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काम की है क्योंकि इसमें हम आपको Splendor Plus Xtec EMI और लोन की जानकारी देंगे।

Splendor Plus Xtec EMI पर खरीदने का सबसे बड़ा ऑफर

Splendor Plus Xtec पर हीरो कंपनी ने नया लोन ऑफर एक्टिवेट किया है जिसमें यदि आप इस बाइक को 4674 रुपए के डाउन पेमेंट के साथ खरीदते हैं तो आपको 36 माह की अवधि के लिए प्रतिमाह ₹3170 का ईएमआई देना होगा। लोन भुगतान के वक्त बैंक द्वारा इस बाइक के लोन पर 9.5% की ब्याज दर चार्ज की जाएगी। ऐसे में यह फाइनेंस ऑफर वर्ष 2023 में हीरो कंपनी की बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर हो सकता है क्योंकि इसमें न्यूनतम ईएमआई और ब्याज दर है।

Splendor Plus Xtec को फाइनेंस लोन ऑफर में कैसे खरीदें

नए सेगमेंट वाली Splendor Plus Xtec को लोन फाइनेंस ऑफर में खरीदने के लिए आपको अपने नजदीकी डीलर या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से इस बाइक को खरीदना होगा जहां किसी भी वाहन फाइनेंस बैंक या संस्था से आप इस बाइक फाइनेंस बैंक या संस्था से आप इस बाइक को ₹3170 की ईएमआई पर फाइनेंस करवा सकते हैं।

Splendor Plus Xtec आकर्षक डिजाइन में हुआ उपलब्ध

हीरो की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली बाइक को कंपनी ने कहीं एडवांस और आधुनिक डिजाइन के साथ पेश किया है जिसकी मदद से यह नए ग्राहकों के लिए बाजारों में पहला विकल्प बन चुका है। कंपनी ने पहले की तुलना में अपनी बाइक को हल्के डिजाइन अपडेट के साथ लॉन्च किया है जिसमें बिल्कुल नया डिजाइन देखने को मिलता है। अच्छे डिजाइन सेगमेंट के साथ ही यह बाइक बेहतर माइलेज देने में भी सक्षम में जो 1 लीटर पेट्रोल में 68 किलोमीटर का माइलेज देती है।

Spread the love

Leave a Comment