हैरान करने आ गया धूप से चार्ज होने वाला स्मार्टफोन, ढेर सारे फिचर्स फिर भी कम कीमत में उपलब्ध

solar charge smartphone: स्मार्टफोन आज के दौर में लोगों के दैनिक जीवन का एक हिस्सा बन चुके हैं जहां लोग अपना अधिकतर समय स्मार्टफोन से हो रहे कार्य में व्यतीत करते हैं। ऐसे मैं लोगों के मन में यह विचार रहता है कि हमारा स्मार्टफोन यदि धूप से चार्ज होता तो आखिर कितना अच्छा होता। ऐसे लोगों की परेशानी को दूर करने के लिए मार्केट में एकदम सूट डिवाइस उपलब्ध हो चुका है जो आपके इस स्मार्टफोन को मात्र 2 घंटे में धूप से चार्ज कर देगा। यह विशेष डिवाइस काफी कम कीमत कम होने के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स देता है। चलिए जानते हैं यह डिवाइस कैसे काम करेगा और कितने रुपए में मार्केट में उपलब्ध हैं।

मात्र 2 घंटे में धूप से चार्ज होगा स्मार्टफोन

Dexpole कंपनी ने नई टेक्नोलॉजी के माध्यम से एक नया पावर बैंक बनाया है जो धूप से चार्ज होकर आपके स्मार्टफोन को मात्र 2 घंटे में चार्ज कर देगा। ऐसे में बिजली की टेंशन को दूर करने वाला यह धांसू डिवाइस मार्केट में उपलब्ध हो चुका है जिसे खरीद कर आप अपना बिजली और समय दोनों बचा सकेंगे। कंपनी ने इस डिवाइस का नाम Dexpole Solar Power Bank रखा है जिसके ऊपर एक सोलर प्लेट लगी है जो इस पावर बैंक को मात्र 2 घंटे में धूप से चार्ज कर देती हैं।

गजब के फीचर फिर भी कम कीमत में उपलब्ध

इस नई टेक्नोलॉजी वाले पावर बैंक से आप एक साथ 3 डिवाइस चार्ज कर सकेंगे। इसमें 25000mAh की पावर मिलती है, साथ ही कंपनी ने इसमें 24 परसेंट कन्वर्जन वाला फोल्डेबल फीचर भी ऐड किया है। बेहतरीन फीचर के साथ साथ कंपनी इस डिवाइस को मात्र 11,871 रुपये मैं मार्केट में उपलब्ध करा चुकी है जिसे आप आसानी से खरीद पाएंगे। इस डिवाइस पर हाल फिलहाल में बैंक ऑफर और अन्य ऑफर के तहत आप छूट का लाभ भी उठा सकते हैं।

Dexpole Solar Power के फिचर्स

इस पावर डिवाइस के ऊपर कंपनी ने एक सोलर प्लेट लगाया है जो इसे धूप से चार्ज करने में सक्षम बनाता है। इस डिवाइस की इतनी पावर है कि यह iPhone 14 Pro Max को सिंगल टाइम में चार बार चार्ज कर देता है। यह वाटरप्रूफ होने के साथ-साथ 1.2 kg के वजन के साथ मार्केट में उपलब्ध है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *