Shark Tank Season 2: होटल में प्लेट धोकर इस व्यक्ति ने बना दी करोड़ों की कंपनी, शार्क टैंक में दिया प्रपोजल

Shark Season 2 मे बताई के आर भास्कर ने बताया केसे शुरू की करोडो की कंपनी

शार्क टैंक सीजन 2 में ऐसे कई कंटेस्टेंट आ रहे हैं जो काफी स्ट्रगल के बाद अपनी एक बड़ी कंपनी खड़ी करने में कामयाब हुए हैं, ऐसे में एक बार फिर कर्नाटक के KR Bhaskar की कहानी ने लोगों को भावुक कर दिया। KR bhaskar हाल ही मे शार्क टैंक सीजन 2 ( Shark Tank Season 2) मे अपनी कंपनी का प्रपोजल लेकर आए हैं जिन्होंने अपने बिजनेस की शुरुआत एक होटल में बर्तन धोकर की थी। आज केआर भास्कर करोड़ों की कंपनी के मालिक हैं जो शार्क टैंक सीजन 2( Shark Tank Season 2 ) मे अपना प्रपोजल लेकर आए हैं।

होटल में धोते थे बर्तन

शार्क टैंक सीजन 2 मैं अपनी कंपनी का प्रपोजल लेकर आए केआर भास्कर पहले एक होटल में वेटर का काम किया करते थे जहां अपनी स्ट्रगल स्टोरी बताते हुए केआर भास्कर भावुक हो गए। होटल में काम करने से पहले केआर भास्कर साइकिल पर पूरन पोली बेचा करते थे, ऐसे में अब आप सोच सकते हैं कि शर्क टैंक में आए इस कंटेस्टेंट ने अपनी लाइफ में कितना स्ट्रगल करते हुए आज करोड़ों रुपए की कंपनी खड़ी की है।

फ्रेंचाइजी बिजनेस से करते हैं करोड़ों की कमाई

केआर भास्कर की सफलता की कहानियां कुकिंग शो में शुरू हुई थी जहां उन्हें अत्यधिक प्रसिद्धि मिली थी, आज हर 8 महीने में KR Bhaskar अपना नया आउटलेट खोल लेते हैं, वही बात करें सिर्फ कर्नाटक की तो केवल कर्नाटक में केआर भास्कर की 17 दुकानें और 10 से ज्यादा फ्रेंचाइजी हैं इन सभी फ्रेंचाइजी और दुकानों से के आर भास्कर महीने के करोड़ों रुपए कमा लेते हैं।

Spread the love

Leave a Comment