Flipkart पर पुराना मोबाइल बेचे और मात्र ₹300 में खरीदे रेडमी का यह धमाकेदार स्मार्टफोन

Flipkart Mobile Offer: Flipkart पर रोजाना मोबाइल की सेल लगती है लेकिन इस बार हाय धमाकेदार ऊपर में आप पुराना मोबाइल बेच कर मात्र ₹300 की लागत में रेडमी का सबसे खतरनाक स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। ये स्मार्टफोन एक बार चार्ज होने के बाद 33 दिन तक चलता है जो बेहतरीन फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ आता है। यह स्मार्टफोन शुरुआत में फ्लिपकार्ट और अन्य शॉपिंग ऐप सस्ती कीमतों पर लांच हुआ था जिसके बाद धीरे-धीरे की कीमतों में बढ़ोतरी हुई थी। लेकिन Flipkart ने ऑफर निकालते हुए इस मोबाइल को पुराने स्मार्टफोन के रिप्लेसमेंट के तौर पर ₹300 में बेचने का फैसला लिया है। Redmi 10 अभी तक का 4G मोबाइल में सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन है जिसे 9999 की ओरिजिनल प्राइस पर खरीदा जाता है।

Flipkart मोबाइल ऑफर के चलते इस स्मार्टफोन को कंपनी पुराने मोबाइल के रिप्लेसमेंट के तौर पर ₹9699 के आकर्षक डिस्काउंट के साथ दे रही हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको फ्लिपकार्ट में लॉगइन करते हुए सर्च मे Redmi 10 लिखना है जिसके बाद सबसे लेटेस्ट मोबाइल को बायना ओके बटन पर क्लिक करके पुराने मोबाइल को रिप्लेसमेंट कर देना है। यह पूरी प्रोसेस करने के बाद आपको सबसे ऊपरी सेक्शन में रेडमी 10 की ओरिजिनल कीमत ₹300 दिखाई देगी।

बैंक डिस्काउंट समेत कई आकर्षक ऑफर

Flipkart Mobile Offer: Redmi 10 को केवल पुराने मोबाइल के द्वारा ही कम प्राइस में नहीं बल्कि अतिरिक्त ऑफर्स अप्लाई करने के बाद पिंक खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट बैंक डिस्काउंट के माध्यम से आपको किसी भी बैंक से मोबाइल परचेज करने पर ₹2000 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल जाएगा जिसके बाद अन्य कूपन कोड अप्लाई करने पर हजार रुपए तक मोबाइल पर ऑफ हो जाएंगे। इस मोबाइल की ओरिजिनल प्राइस 9999 जिसके बाद 3000 का अतिरिक्त डिस्काउंट काटते हुए यह मोबाइल 6999 के दाम में प्राप्त होगा। लेकिन आप अपने पुराने मोबाइल को अच्छी कंडीशन के हिसाब से फ्लिपकार्ट पर बेच कर इस मोबाइल को मात्र ₹300 में खरीद सकते हैं। जो पुराना मोबाइल आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेच रहे हैं उसकी कंडीशन अच्छी होनी आवश्यक है।

धमाकेदार फीचर्स के साथ ₹300 में मिलेगा Redmi 10

यह मोबाइल रेडमी टेलीकॉम कंपनी का सबसे लेटेस्ट 4G मोबाइल है जिसमें अतिरिक्त टेक्नोलॉजी के साथ कैमरा क्वालिटी पर बेहतर ध्यान दिया गया है। 4GB रैम और 64GB रोम के साथ आने वाला यह मोबाइल 50 मेगापिक्सल के कैमरा की क्षमता रखता है जिसमें दो अतिरिक्त माइक्रो सेंसर वाले कैमरा शामिल हैं।

इस मोबाइल में पावरफुल बैटरी डिजाइन उपस्थित है जिसके माध्यम से आप मोबाइल को गर्म होने से बचा सकते हैं। एक बार चार्ज होने के पश्चात रेडमी 10 के इस मोबाइल की बैटरी 33 दिनों तक लगातार चल सकती हैं। साथ ही बेहतर 4G स्पीड की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का लाभ उठाते हुए आप इसमें Snapdragon 680 प्रोसेसर का लाभ उठा सकते हैं।

Spread the love

Lakhan singh

Professional article writer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *