SBI से असीमित लोन लेकर दोबारा भरने की टेंशन खत्म, अब होम लोन पर मिलेंगे यह सबसे बड़े बेनिफिट्स

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को भारत की सबसे बड़ी बैंक माना जाता है जहां यह बैंक अपने ग्राहकों को बेहतर लोन सुविधा के साथ बैंकिंग सेवाएं भी प्रदान करते हैं। SBI ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए कैसा होम लोन निकाला है जिसमें ग्राहक असीमित लोन का लाभ उठा सकते हैं जिसके लिए दोबारा भुगतान करने पर भी ग्राहकों को काफी आसानी होगी। सबसे खास बात यह है कि SBI Home Loan के लिए ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन आवेदन भी कर सकेंगे जहां आवेदन के लिए आपको न्यूनतम दस्तावेजों की आवश्यकता होगी।

प्रॉपर्टी के आधार पर मिलेगा होम लोन

SBI से असीमित लोन का मतलब यह है कि आपको अपने प्रॉपर्टी की वैल्यू की 90% के आधार पर लोन मिल सकता है जो अन्य बैंकों की तुलना में काफी बेहतर और सस्ता साबित होगा। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का यह होम लोन ग्राहक के घर की वैल्यू पर आधारित होता है जहां बैंक द्वारा किसी भी प्रकार की निश्चित अमाउंट की घोषणा नहीं की गई है।

30 साल की अवधि तक मिलेगा सबसे बड़ा लोन

SBI Home Loan का सबसे बड़ा बेनिफिट्स का बड़ा अंतराल है जहां आप लोन की राशि को आसानी से 30 वर्षों की अवधि तक चुका सकते हैं। जिसमें उन लोगों को बेहतर फायदा होगा जो कम वक्त के चलते अपने लोन को दोबारा नहीं भर सकते। इस बड़ी लोन चुकाने की अवधि के साथ आप अपनी मनपसंद किस्त का चयन भी कर सकते हैं जिससे पुन: भुगतान में आपको आसानी होगी।

यह भी पढ़े: Sbi Pashupalan Loan: एसबीआई से न्यूनतम सिविल स्कोर पर मिलेगा पशुपालन लोन, देखें लोन की

काफी कम ब्याज दर पर मिलेगा एसबीआई होम लोन

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा ग्राहकों के सिविल स्कोर और प्रॉपर्टी वैल्यू के आधार पर ब्याज दर के साथ लोन दिया जाता है जहां यदि ग्राहक का सिबिल स्कोर 649 तक है तो ग्राहक को 9.65 प्रतिशत की ब्याज दर पर होम लोन मिलेगा। वहीं यदि लोन लेने वाले आवेदक का सिविल इसको 800 से अधिक है तो स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से बेहतर लाभ मिलने पर ग्राहक को मात्र 8.85% की ब्याज दर पर लोन मिलेगा।

Spread the love

Leave a Comment