SBI Scheme: रातो रात एसबीआई ने किया धमाका, अब ग्राहकों की घर बैठे मंथली 1 लाख रुपये की कमाई

Sbi New Scheme: State Bank Of India को भारत में सबसे बड़ी बैंक माना जाता है जहां इस बैंक ने अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए कई नई योजनाएं चलाई हुई है जिससे निश्चित रूप से ग्राहकों को फायदा होता है। हाल ही में बैंक ने एक नया स्कीम निकाला है जिसके चलते ग्राहक घर बैठे आसानी से 1 लाख रुपए प्रति महीना कमा सकते हैं। SBI भारत में अपने एटीएम विस्तार करने के लिए रोजाना नए प्रयास कर रहा है जहां इस बार बैंक ने अपने ग्राहकों को लाभ पहुंचाने और अपने एटीएम विस्तार करने के लिए एक नई योजना का शुभारंभ किया है जिसमें यदि आप SBI ATM फ्रेंचाइजी अपने पास लेते हैं तो प्रतिवर्ष आपकी लाखों रुपए में कमाई होगी।

एसबीआई से प्रतिमाह 1 लाख की कमाई

Sbi की नई योजना का लाभ पाने के लिए आपको किसी भी प्रकार की योग्यता की आवश्यकता नहीं होती हैं बस आपके पास एटीएम ब्रांच खोलने के लिए Sbi की पॉलिसी के अनुसार एक निश्चित जमीन होनी चाहिए। ऐसे में यदि आप भी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की इस पॉलिसी के आधार पर एटीएम फ्रेंचाइजी ब्रांच खोलते हैं तो बैंक द्वारा ब्रांच को मैनेज करने के लिए प्रतिमाह ₹60000 का फंड दिया जाता है। साथ ही में यदि आप के एटीएम से अधिक ट्रांजैक्शन होते हैं तो आपको लाखों रुपए में कमाई होगी।

Sbi New Scheme मैं ऐसे होगी कमाई

Sbi की इस नई योजना के तहत लाभ उठाने के लिए आपको अपनी जगह पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम ब्रांच खोलना होगा। ब्रांच खोलने के पश्चात बैंक द्वारा आपको एटीएम मशीन और अन्य बैंकिंग सुविधाओं के लिए आवश्यक उपकरण प्रोवाइड किए जाएंगे। यानी आपको स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की अथॉरिटी वाला एटीएम ब्रांच मिल जाएगा ऐसे में आप अपने एटीएम ब्रांच में अधिक से अधिक ट्रांजैक्शन करवाते हुए बेहतर कमीशन पा सकते हैं।

नई योजना मैं लाभ उठाने के लिए जरूरी शर्ते

बैंक ने अपनी इस योजना से जुड़ी कई पॉलिसी जारी कर रखी है जिसे पूरा करते हुए ही ग्राहकों को कमाई करने का अवसर मिलता है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की पॉलिसी के आधार पर आपका एटीएम फ्रेंचाइजी ब्रांच बैंक से कम दूरी पर होना चाहिए साथ ही यदि आप एटीएम ब्रांच खोलते हैं तो आपके पास खुद की एटीएम ब्रांच खोलने जितनी जगह होनी चाहिए।

Spread the love

Leave a Comment