स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने शुरू किया 5 लाख का इमरजेंसी पर्सनल लोन, जानिए आवेदन की पूरी प्रक्रिया

sbi emergency personal loan: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया सबसे बड़ी बैंकों में शामिल है जो अपने ग्राहकों को बैंकिंग सुविधा से लेकर लोन सुविधा प्रदान करती हैं। इस बैंक का एक नया लोन शुरू हो चुका है जिसके तहत ग्राहक 500000 तक का इमरजेंसी पर्सनल लोन ले सकेंगे। स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के इस पर्सनल लोन मैं बैंक 7.25 या 10.5 फीसदी की दर से ब्याज लेगा जो एसबीआई के अन्य लोन की तुलना में कम है। Sbi Personal Loan का लाभ उठाने के लिए ग्राहक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच मैं जाकर या ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने शुरू किया 5 लाख का इमरजेंसी पर्सनल लोन

sbi emergency personal loan में ग्राहक किसी भी समय SBI से पर्सनल इमरजेंसी लोन ले सकते हैं। इस लोन के लिए SBI ग्राहक से सालना 7.25% या 10.5 % की दर से ब्याज लेगा।  sbi emergency personal loan के तहत ग्राहक यदि पर्सनल लोन का लाभ उठाना चाहते हैं तो 2 लाख रुपये ले सकते हैं। वहीं अगर आप पेंशन लोन चाहते हैं तो 2.5 लाख रुपये ले सकते हैं। सर्विस क्लास के तौर पर इस लोन की सीमा 5 लाख रुपये तक ही होगी।

sbi emergency personal loan के लिए योग्यता

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के इस लोन में कुछ योग्यता की आवश्यकता है जिन को पूरा करने के बाद ही ग्राहक स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के इस पर्सनल लोन का लाभ उठा सकते हैं। SBI के इस लोन का फायदा सभी ग्राहक नहीं उठा पायेंगे ये सुविधा सिर्फ केंद्र व राज्य सरकार के सरकारी कर्म चारी ही उठा सकते हैं । इस लोन के लिए वहीं आवेदन कर सकते हैं जो स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की स्थाई शर्तों और नियमों का पालन करते हैं ऐसे में योग्यता के अनुसार स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के इस इमरजेंसी पर्सनल लोन का लाभ उठा सकते हैं।

sbi emergency personal loan आवेदन की पूरी प्रक्रिया


स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के इमरजेंसी पर्सनल लोन का लाभ उठाने के लिए ग्राहक ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं जहां बैंक ने अपने ऑनलाइन एप्लीकेशन योनो एसबीआई पर इस लोन की सुविधा प्रदान कर रखी है। यदि आप ब्रांच में जाकर भी इस लोन का लाभ उठाना चाहते हैं तो एसबीआई लोन से संबंधित सभी जानकारी प्रदान करते हुए लोन उपलब्ध करवाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *