200MP कैमरे और धांसू लुक के साथ आ रहा है Samsung का धाकड़ स्मार्टफोन, बेस्ट फीचर्स में iPhone को करेगा फेल

Samsung Galaxy S24 Ultra Smartphone: शानदार कैमरा क्वालिटी और बेस्ट स्पेसिफिकेशन बनाया स्मार्टफोन तलाश करें लोगों के लिए जल्द ही बाजार में सैमसंग द्वारा एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। सैमसंग कंपनी 200 मेगापिक्सल के कैमरे और आधुनिक फीचर्स के साथ में Samsung Galaxy S24 Ultra Smartphone को लॉन्च करेगी जिसमें दमदार बैटरी बैकअप और शानदार लुक भी देखने को मिल जाएगा। सैमसंग अपने स्मार्टफोन को 17 फरवरी 2024 तक लांच करेगी।

Samsung Galaxy S24 Ultra Smartphone Features

अगर हम बात करें सैमसंग के इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के अंदर 6.8 इंच की QHD+ फुल डायनेमिक अमोलेड 2X डिस्प्ले के साथ में 120hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल जाएगा। सैमसंग कंपनी अपने स्मार्टफोन में 7 साल तक के चलने वाले ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल करेगी जो एंड्रॉयड 14 पर लिस्ट होगा। इसी के साथ में सैमसंग अपने इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 के लेटेस्ट प्रोसेसर का भी इस्तेमाल करेगी।

Samsung Galaxy S24 Ultra Smartphone Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के अंदर 200 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 50 मेगापिक्सल के टेली फोटो सेंसर लेंस और 10 मेगापिक्सल की एक और टेली फोटो सेंसर लेंस के साथ में 12 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस का इस्तेमाल करेगी। इसी के साथ में सैमसंग इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल करेगी।

Samsung Galaxy S24 Ultra Smartphone Battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो यह स्मार्टफोन तो अंदर बैटरी बैकअप और फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में देखने को मिल जाएगा। कंपनी का यह स्मार्टफोन 5000mAh की दमदार बैटरी में देखने को मिलेगा। रिपोर्ट की माने तो फास्ट चार्जर सपोर्ट की मदद से इस स्मार्टफोन को लगभग 15 से 20 मिनट के अंदर पूरा चार्ज किया जा सकेगा।

Samsung Galaxy S24 Ultra Smartphone Price

अगर बात की जाए कीमत को लेकर तो कंपनी ने अभी तक अपने इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है। सैमसंग के स्मार्टफोन की कीमत के बारे में इसके लांच होने के बाद ही पता चल पाएगा। सैमसंग का यह स्मार्टफोन अलग-अलग वेरिएंट के साथ में देखने को मिलेगा। जिसमें 256 जीबी स्टोरेज और 1 टीबी स्टोरेज भी शामिल होगी।

256GB स्टोरेज के साथ में आ रहा है Oppo का धुआंधार 5G स्मार्टफोन, 67W चार्जर से 45 मिनट में होगा चार्ज

Spread the love

Leave a Comment