ओ तेरी! ₹36,000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Samsung 5G स्मार्टफोन, यह महंगा फोन हुआ इतना सस्ता 

Samsung Galaxy S22 5G Discount Offer: अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन बजट रेंज में खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए सैमसंग द्वारा शानदार स्मार्टफोन बजट रेंज के सेगमेंट में पेश किया गया है। सैमसंग ने Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन को थोड़े महंगे प्राइस के साथ में बाजार में लॉन्च किया था। लेकिन अगर आप एक स्मार्टफोन को भी खरीदते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन के ऊपर सीधा ₹36000 का डिस्काउंट मिल जाएगा। जिसके बाद में आप भी स्मार्टफोन को कम कीमत में अपना अपना सकते हैं। चलिए जानते हैं सैमसंग के इस स्मार्टफोन के बारे में डिस्काउंट ऑफर के साथ में इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में पूरी जानकारी। 

Samsung Galaxy S22 5G Discount Offer

अगर आप भी सैमसंग का कोई नया स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं तो फिर आपको डिस्काउंट के साथ में मिलने वाले Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन की तरफ जरूर जाना चाहिए। क्योंकि सैमसंग के इस स्मार्टफोन के ऊपर अभी कंपनी द्वारा ₹36000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन को ₹86,999 की कीमत के साथ में ऑफर किया है। लेकिन अभी यह स्मार्टफोन को मात्र ₹50,000 यह पर कंपनी वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। 

Samsung Galaxy S22 5G Specs

अगर हम बात करें सैमसंग के इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो सैमसंग में अपने स्मार्टफोन के अंदर 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में 120Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर किया है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन में कंपनी ने एंड्रॉयड 12 का ऑपरेटिंग सिस्टम और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 का प्रोसेसर भी उपलब्ध करवाया है। सैमसंग ने Samsung Galaxy S22 5G में और भी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है। 

Samsung Galaxy S22 5G Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो इसमें कंपनी ने 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 10 मेगापिक्सल का टेली फोटो सेंसर लेंस ऑफर किया है। इसी के साथ में सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने फ्रंट में भी 10 मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरे को ऑफर किया है जो कि बजट रेंज में वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स को भी पसंद आ रहा है।

Samsung Galaxy S22 5G Battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को दमदार बैटरी बैकअप के साथ में पेश किया है। सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन में 3700mAh की दमदार बैटरी के साथ में 25 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट उपलब्ध करवाया है जो सैमसंग के Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन को जल्द चार्ज करने में सक्षम है।

पापा की परियों को दीवाना बनाने आया One Plus का बाप 5G स्मार्टफोन, 100W चार्जर से 29 मिनट में होगा फुल चार्ज 

Spread the love

Leave a Comment