iPhone का बाप बनकर आया Samsung का खलनायक 5G स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज के साथ धांसू कैमरा

Samsung Galaxy S21 FE 5G Price Specification: लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक अवर से 2023 में सबसे सस्ते बजट रेंज के भीतर iphone स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी प्रीमियम स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ आता है जिसकी कैमरा क्वालिटी निश्चित तौर पर वर्ष 2023 में ग्राहकों को आकर्षित करती है जिसका आकर्षक डिजाइन भी कंपनी द्वारा काफी बेहतर बनाया गया है। Samsung Galaxy S21 FE 5G में पावरफुल बैटरी और काफी बेहतर परफॉर्मेंस देखने के लिए मिल जाएगा जो गेमिंग लवर के लिए एक बेहतर विकल्प बनकर सामने आया है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G हुआ लॉन्च

भारतीय मार्केट में सस्ते बजट रेंज के भीतर हाल फिलहाल में सैमसंग कंपनी द्वारा वर्ष 2023 में अपने Samsung Galaxy S21 FE 5G को लॉन्च किया है जिसकी भारतीय मार्केट में कीमत कंपनी द्वारा 34990 रुपए रखी गई है जिसकी कीमत के भीतर यह स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए एक बजट फ्रेंडली विकल्प बना हुआ है जिस कीमत में इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने के लिए मिल जाएगा जो इस वर्ष 2023 में एक बेहतर विकल्प बनाता है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G के जबरदस्त स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी दी जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाले सेगमेंट में सबसे बेस्ट 5G कनेक्टिविटी वाले Samsung Galaxy S21 FE 5G में 6.4 inch की AMOLED 2x डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाएगी जिसमें बेहतरीन गेमिंग परफॉर्मेंस देने के लिए सैमसंग कंपनी द्वारा Qualcomm Snapdragon 888 का प्रोसेसर लगाया गया है। वही इस स्मार्टफोन में आपको 4500mAh बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी जो अपने 25 वाट के फास्ट चार्जर की मदद से काफी कम समय में चार्ज हो सकता है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G की कैमरा क्वालिटी Iphone के बराबर

Samsung Galaxy S21 FE 5G की कैमरा क्वालिटी भी सैमसंग कंपनी द्वारा काफी बेहतर बताई जा रही है जिसमें आपको Iphone जैसे कैमरा स्पेसिफिकेशन देखने के लिए मिल जाएंगे जिसमें 12 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा लगाया गया है जिसके साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर मिलता है जिसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Spread the love

Leave a Comment