जल्द भारत आ रहा Samsung का धुआंधार 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी में है लाज़वाब फिचर्स

Samsung Galaxy M55 5G New Smartphone: 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में बढ़ रही स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए भारत में एक के बाद एक नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। इसी बीच दक्षिण कोरिया की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारतीय बाजार के अंदर अपना एक और नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। सैमसंग द्वारा आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स और 6000mAh की बैटरी के साथ में आने वाले Samsung Galaxy M55 5G New Smartphone को लांच किया जाएगा। आज हम इस आर्टिकल के अंदर सैमसंग के स्मार्टफोन के बारे में चर्चा करेंगे।

Samsung Galaxy M55 5G New Smartphone Specification

अगर हम बात करें स्पेसिफिकेशन के बारे में तो इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में 120Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। इसी के साथ में कंपनी अपने स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 की लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम का भी इस्तेमाल करेगी। अगर हम बात करें सैमसंग के Samsung Galaxy M55 5G New Smartphone के प्रोसेसर के बारे में तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें Exynos 1380 के शानदार प्रोसेसर का भी इस्तेमाल कर सकती है जो कि इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को कम बजट में भी ग्राहकों के लिए बेहतर बनाएगा।

Samsung Galaxy M55 5G New Smartphone battery

अगर हम बात करें बैटरी को लेकर तो वनप्लस के अपने इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी भी देखने को मिल जाएगी। वनप्लस अपने स्मार्टफोन के अंदर शानदार बैटरी और फास्ट चार्जर सपोर्ट का इस्तेमाल करेगा। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 25W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 6000mAh की बैटरी में उपलब्ध होगा जो एक बार चार्ज होकर 2 दिन तक चलने में सक्षम होगी। 

Samsung Galaxy M55 5G New Smartphone Price

कीमत को लेकर अभी तक कंपनी ने खुलासा नहीं किया है और ना ही इसके बारे में जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग का यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ₹15000 से भी काम की कीमत के साथ में लॉन्च किया जा सकता है। जो 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

Spread the love

Leave a Comment