DSLR से भी धांसू कैमरे वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy M54 5G हुआ लॉंच, काफी सस्ते में देख हैरान हुए लोग

Samsung Galaxy M54 5G: बढ़ती टेक्नोलॉजी के साथ आजकल मार्केट में नए सेगमेंट के स्मार्टफोन आने लगे हैं जिनमें यूजर्स को बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं। हाल ही में साउथ कोरिया की सबसे चर्चित कंपनी Samsung ने भारतीय बाजारों में नए सेगमेंट के साथ अपना 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy M54 5G लॉन्च करने का फैसला लिया है जिस से जुड़े मीडिया रिपोर्ट में कुछ खबरें जमकर वायरल हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि सैमसंग का यह आधुनिक टेक्नालॉजी वाला कि स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी में डीएसएलआर कैमरा को भी पीछे छोड़ देता है। साथ ही इस स्मार्टफोन की कीमत मार्केट में उपलब्ध अन्य 108 मेगापिक्सल स्मार्टफोन से काफी कम रहेगी।

DSLR से भी धांसू कैमरे वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy M54 5G हुआ लॉंच

Samsung Galaxy M54 5G मैं कंपनी ने 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगाया है जिसकी मदद से यूजर्स आसानी से क्लियर कैमरा क्वालिटी और वीडियो क्वालिटी का आनंद ले सकते हैं। साथी स्मार्टफोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है. फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है। बेहतरीन कैमरा स्पेसिफिकेशन के चलते यह स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध डीएसएलआर कैमरा से भी बेहतर माना जा रहा है।

Samsung Galaxy M54 5G का स्टोरेज और प्रोसेसर

नए सेगमेंट वाला Samsung Galaxy M54 5G स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है. फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है। इसमे Samsung Exynos 138 प्रोसेसर दिया गया है जिससे यूजर्स को बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी में काफी लाभ मिलेगा। यू माने की यह प्रोसेसर सैमसंग का सबसे लेटेस्ट प्रोसेसर जिसे कंपनी ने काफी कम स्मार्टफोन में उपलब्ध करवाया हुआ है।

Samsung Galaxy M54 5G की कीमत और अन्य स्पेस

Samsung Galaxy M54 5G स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड One UI 5.1 के साथ आता है। डिवाइस को पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी का मानना है कि इस फास्ट चार्जर से स्मार्टफोन काफी कम देर में चार्ज हो जाता है जिससे कि यूजर्स का समय बचेगा। इसमें USB Type-C, ब्लूटूथ 5.3, NFC और दूसरे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं। हालांकि कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की आधिकारिक कीमतों का ऐलान नहीं किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसे जल्द ही बाजारों में कम कीमत के साथ लांच किया जा सकता है।

Spread the love

Leave a Comment