108MP कैमरा के साथ Iphone का बाप बना Samsung का सबसे धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 1 घंटे के चार्ज पर चलेगा 3 दिन

Samsung Galaxy M53 5G Low budget smartphone: भारतीय बाजारों में सबसे सस्ते बजट रेंज के भीतर बेहतर कैमरा स्पेसिफिकेशन के साथ अब मशहूर स्मार्टफोन निर्माण करने वाली कंपनी सैमसंग ने अपने पोर्टफोलियो में से सबसे अपडेटेड और बेहतरीन स्मार्टफोन Samsung Galaxy M53 5G को लांच कर दिया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर साबित हो रहा है जिसमें कंपनी द्वारा काफी आधुनिक स्पेसिफिकेशन और जबरदस्त फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जो इस वर्ष 2023 में ग्राहकों के लिए एक बेहतर विकल्प बना देते हैं।

Samsung Galaxy M53 5G Specification

Samsung Galaxy M53 5G मैं सैमसंग के द्वारा काफी प्रीमियम स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया गया है जो इसके सेगमेंट में सबसे बेस्ट माने जाने वाले प्रोसेसर MediaTek Dimensity 900 के साथ लांच हुआ है जिसमें कंपनी द्वारा 6.7 इंच की पावरफुल Super AMOLED Plus डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाएगी जिसमें कंपनी द्वारा 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का उपयोग किया गया है जिसमें आपको आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ 5000mAh बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी जो अपने फास्ट चार्जर की मदद से 1 घंटे में चार्ज होकर लगभग तीन दिनों तक का कॉलिंग टाइम दे सकेगी।

Samsung Galaxy M53 5G Price

कीमत की बात की जाए तो प्रीमियम बजट सेगमेंट वाले अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में सैमसंग कंपनी द्वारा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले अपने Samsung Galaxy M53 5G को मात्र 28990 रुपए की कीमत के साथ लांच किया है जिसकी कीमत के भीतर इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने के लिए मिल जाएगा जो इसे ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प बना देता है।

Samsung Galaxy M53 5G Battery And Camera

सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy M53 5G को 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया है जिसमे आपको 108MP कैमरा देखने मिलता है जिसमे 3 अन्य कैमरा भी मिल जाते है। इसमें 8MP अल्ट्रावाईड कैमरा और 2 mp का माइक्रो कैमरा मिलता है जिसमे आपकों 2MP सपोर्टेड कैमरा मिलता है। इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी मिलता है।

Spread the love

Leave a Comment