256GB स्टोरेज के साथ आया Samsung का सबसे धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी के साथ करेगा सभी को फेल

Samsung Galaxy M34 5G Launched: 5G कनेक्टिविटी के साथ भारतीय मार्केट में ग्राहकों द्वारा नए स्मार्टफोन को जमकर पसंद किया जा रहा है जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक सैमसंग कंपनी द्वारा काफी सस्ते बजट रेंज के भीतर एक बार फिर भारतीय मार्केट अपने पोर्टफोलियो से सबसे बेहतरीन और अपडेटेड स्मार्टफोन Samsung Galaxy M34 5G को लांच कर दिया गया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ आता है जिसमें कंपनी द्वारा पावरफुल कैमरा क्वालिटी के साथ काफी बेहतर बैटरी बैकअप का भी इस्तेमाल किया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर देखने के लिए मिल जाएगा।

Samsung Galaxy M34 5G की बेहतरीन कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी के मामले में वैसे भी सैमसंग कंपनी को काफी बेहतर और आधुनिक विकल्प बताया जाता है जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले Samsung Galaxy M34 5G को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ कंपनी द्वारा लांच किया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर देखने के लिए मिलता है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M34 5G की डिस्प्ले, प्रोसेसर और बैटरी

डिस्प्ले प्रोसेसर और बैटरी फीचर्स की जानकारी दी जाए तो सैमसंग की तरफ से आने वाले सबसे लेटेस्ट और अपडेटेड स्मार्टफोन Samsung Galaxy M34 5G में ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 6.5 inch की Super AMOLED display के साथ बेहतर कनेक्टिविटी और गेमिंग फीचर्स के लिए आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ Samsung Exynos 1280 का प्रोसेसर देखने मिलेगा। वही इस स्मार्टफोन में सैमसंग कंपनी द्वारा 6000mAh बैटरी भी दी गई है।

Samsung Galaxy M34 5G की कीमत काफी कम

Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन की कीमत देखी जाए तो कंपनी द्वारा अपने इस स्मार्टफोन को 17995 की कीमत के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत के भीतर इस स्मार्टफोन का 6GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज मिल जाएगा। वही इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी मिलता है।

Spread the love

Leave a Comment